scriptजब विधायक को श्मशान घाट में आ गई नींद, सुबह उठकर किया एेसा कि लोग रह गए दंग | Andhra Pradesh MLA Sleep At Crematorium | Patrika News

जब विधायक को श्मशान घाट में आ गई नींद, सुबह उठकर किया एेसा कि लोग रह गए दंग

Published: Jun 25, 2018 11:29:37 am

Submitted by:

Vinay Saxena

भूत-प्रेत के डर से श्मशान में कोई भी ठेकेदार और मजदूर काम करने को तैयार नहीं हो रहे थे। इसलिए विधायक ने खुद कुछ ऐसा किया की लोगों के मन से डर भाग जाए।

omg

जब विधायक को श्मशाम में आ गई नींद, सुबह उठकर किया एेसा कि लोग रह गए दंग

नई दिल्ली: आंध्रप्रदेश के पश्चिमी गोदावरी में लोगों के दिमाग से भूत-प्रेत का डर निकालने के लिए एक विधायक ने कुछ ऐसा किया कि लोग हैरान रह गए। दरअसल, भूत-प्रेत के डर से यहां कोई भी ठेकेदार और मजदूर काम करने को तैयार नहीं हो रहे थे। इसलिए विधायक ने खुद कुछ ऐसा किया की लोगों के मन से डर भाग जाए।
श्मशान घाट में गुजारी रात, खाया खाना आैर…


आंध्रप्रदेश की पालाकोल विधानसभा सीट से टीडीपी विधायक निम्माला रामानायडु ने खुद लोगों के मन से भूत-प्रेत का डर भगाने की ठान ली। उन्होंने पूरी रात श्मशान घाट में ही गुजारी। श्मशान में ही खाना खाया आैर चैन की नींद सोए। इसके बाद सुबह उठकर नहाया आैर चाय भी पी। इसके बाद भी काफी देर तक वहीं बैठे ताकि लोग समझ सकें कि भूत-प्रेत जैसी कोइर् चीज नहीं हैं।
भूत-प्रेत के डर से कोई काम करने को तैयार नहीं था


जानकारी के मुताबिक, आंध्रप्रदेश के पश्चिमी गोदावरी में पालाकोल शहर का श्मशान घाट जर्जर हो चुका है। कई सालों से वहां कोई निर्माण कार्य नहीं हुआ है। अंतिम संस्कार के लिए भी कोई सुविधा नहीं है। सरकार की ओर से कई बार निर्माण कार्य को लेकर धनराशि भी मंजूर की गई, लेकिन भूत-प्रेत के डर से यहां कोई काम करने को तैयार नहीं हुआ।
लोगों के मन से डर निकालने के लिए किया एेसा


टीडीपी विधायक रामानायडु ने कहा, ”श्मशान घाट में निर्माण कार्य के लिए लिए दो बार टेंडर जारी किए गए, लेकिन डर की वजह से यहां काम शुरू नहीं हो सका। इस डर को उनके मन से निकालने के लिए मैंने ये सब किया।”
अगली सुबह काम पर लौट आए मजदूर


बता दें, विधायक के श्मशान घाट में रात गुजारने के बाद मजदूरों के मन से डर भाग गया। अगली सुबह सभी काम पर लौट आए और काम शुरू कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो