शादी से पहले इस लड़की के प्यार में पागल थे नेहा धूपिया के पति! रह चुकी है बिग बॉस कंटेस्टेंट

अंगद अपने लव रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चाओं में रह चुके हैं।

By:

Published: 11 May 2018, 10:35 AM IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (37) ने अंगद बेदी (35) के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। अंगद बेदी खुद एक जाने-माने एक्टर हैं, वे पूर्व भारतीय क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं। नेहा धूपिया ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी शादी की जानकारी साझा की। दोनों की शादी काफी गुपचुप तरीके से हुई, जिसमें दोनों के घरवाले और खास लोग ही शामिल हुए थे। या यूं भी कह सकते हैं कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की चकाचौंध में नेहा-अंगद की शादी की खबर किसी को मिली ही नहीं।

आज हम आपको नेहा के ब्रैंड न्यू हसबैंड अंगद बेदी के बारे में कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं। आमतौर पर अंगद बेदी को बड़ी फिल्मों में काम करने का मौका मिलता रहता है, जिसकी वजह से वे अकसर लाइमलाइट में ही रहते हैं। लेकिन इसके साथ ही अंगद अपने लव रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चाओं में रह चुके हैं। साल 2016 में युवराज और हेज़ल की शादी में अंगद बेदी एक्ट्रेस नोरा फतेही के साथ आए थे। बता दें कि अंगद बेदी और युवराज सिंह के बीच अच्छी यारी है। युवराज की शादी में नोरा के साथ पहुंचे अंगद ने उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड बताया था।

युवराज की शादी के ठीक अगले ही साल नवंबर, 2017 में जहीर खान और सागरिका घाटगे की शादी की रिसेप्शन रिसेप्शन पार्टी में अंगद बेदी, नेहा धूपिया के साथ पहुंचे थे। रिपोर्ट्स बताते हैं कि अंगद बेदी साल 2015 में गोवा में नोरा से मिले थे। जिसके बाद एक इंटरव्यू में अंगद और नोरा के रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछे गए थे। इस सवाल पर अंगद ने कहा था कि वे दोनों अभी एक-दूसरे के साथ बातचीत करके जानने की कोशिश कर रहे हैं। अंगद ने बताया कि नोरा एक लवली गर्ल है, और नोरा के काम के साथ-साथ उनका सकारात्मक रवैया उन्हें काफी अच्छा लगता है।

angad
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned