scriptकुत्ते की पीट-पीटकर ले ली जान, वीडियो वायरल होते ही शख्स हुआ गिरफ्तार | Animal Cruelty :Man Beaten Dog By Stick Brutally,Died,Video Gets Viral | Patrika News

कुत्ते की पीट-पीटकर ले ली जान, वीडियो वायरल होते ही शख्स हुआ गिरफ्तार

Published: Jul 16, 2020 11:44:09 am

Submitted by:

Soma Roy

Dog Beaten Brutally : गाजियाबाद का है मामला, वीडियो वायरल होते ही मचा हंगामा
पुलिस के मुताबिक शराब के नशे में शख्स ने बेजुबां जानवर पर डंडे से किया था वार

dogy1.jpg

Dog Beaten Brutally

नई दिल्ली। बेजुबां जानवरों पर होने वाले अत्याचार (Animal Cruelity) की घटनाएं अक्सर सामने आती रहती हैं। ऐसी ही एक शर्मसार करने वाली घटना उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से सामने आई है। जहां एक शख्स ने पीट—पीटकर कुत्ते (Beaten Dog Brutally) की जान ले ली। इसका वीडियोा वायरल (Viral Video) होते ही सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा मचा। लोग आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की मांग कर रहे हैं। बवाल को बढ़ता देख आखिरकार शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है।
वायरल वीडियो में एक शख्स बड़ी बेहरमी से कुत्ते को डंडे से पीटता नजर आ रहा है। जिसमें डॉगी रोता रहता और चिल्लाता है। मगर बेजुबां जानवर की चीख सुनकर भी शख्स को दया नहीं आती। वह उसे बुरी तरह से पीटता रहता है। वीडियो मोदीनगर थाना क्षेत्र के सीकरी फाटक के पास का बताया जा रहा है। जिसमें एक शख्स बेजुबान जानवर पर क्रूरता से डंडे बरसा रहा था। यह वीडियो दो से तीन दिन पुराना है। मगर सोाशल मीडिया (Social Media) पर ये इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है।
वीडियो के सामने आते ही लोग आरोपी पर भड़क गए और उसे जल्द से जल्द पकड़ने और कड़ी सजा देने की मांग करने लगे। लोगों का आक्रोश देख पुलिस भी हरकत में आ गई। मामले की छानबीन करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गयाा। शख्स का नाम सुनील उर्फ डैनी है। पुलिस का कहना है कि शराब के नशे में आरोपी ने इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो