scriptAntivirus Tiffin Center में खाना खाने वालों की लगी भीड़, लोगों ने पूछा- सैनिटाइजर तो नहीं मिलाया ना | antivirus tiffin center shop goes popular on social media | Patrika News

Antivirus Tiffin Center में खाना खाने वालों की लगी भीड़, लोगों ने पूछा- सैनिटाइजर तो नहीं मिलाया ना

locationनई दिल्लीPublished: Nov 06, 2020 05:09:29 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

महामारी कोरोना वायरस ने हमारे जीवन में बहुत कुछ बदल दिया है। हमारे सुबह से उठने से लेकर सोने तक सब कुछ बदल गया है। इतना ही नहीं इसने हमारे खाने पीने से लेकर लाइफ स्टाइल तक बदल डाला। इस दौरान कई लोगों को भी कुछ अलग करने का मौका मिला।

Antivirus Tiffin Center

Antivirus Tiffin Center

नई दिल्ली। महामारी कोरोना वायरस ने हमारे जीवन में बहुत कुछ बदल दिया है। हमारे सुबह से उठने से लेकर सोने तक सब कुछ बदल गया है। इतना ही नहीं इसने हमारे खाने पीने से लेकर लाइफ स्टाइल तक बदल डाला। इस दौरान कई लोगों को भी कुछ अलग करने का मौका मिला। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक रेस्टोरेंट काफी सुर्खियो में छाई हुई है। इस रेस्टोरेंट का नाम सुनकर आपको भी हंसी जरूर आएगी। जी हां इसका नाम है एंटीवायरस टिफिन सेंटर (Antivirus Tiffin Center) । उड़ीसा के शहर में रेस्टोरेंट है। जहां लोग नाश्ता करने आते हैं।


लोग जमकर कर रहे हैं कमेंट
दरअसल, एंटीवायरस टिफिन सेंटर नामक सड़क के किनारे भोजनालय की एक तस्वीर मंगलवार को एक उपयोगकर्ता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। सोशल मीडिया पर इस दुकान की फोटो वायरल हो रही है। अब दुकान का यह नाम इतना हटकर है, तो लोगों इस फोटो पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। तस्वीर में भोजन के सामने रखे गए मेनू बोर्ड के अनुसार, एंटीवायरस टिफिन सेंटर बरहमपुर के गांधीनगर मेन रोड में स्थित है।

 


यह भी पढ़े :— 12वीं पास युवक ने बनाया बांस का मोबाइल ट्राईपॉड, मिला 50 हजार का अवॉर्ड

ये चीजें है मेन्यू कार्ड में
मेन्यू के अनुसार, आपको यहां पर इडली, डोसा, समोसा, उपमा, वड़ा, पूड़ी और पकौड़ी जैसे खाद्य पदार्थ एंटीवायरस टिफिन सेंटर में मिलेगी। वायरल तस्वीरे में भोजनालय के सामने कई लोग भोजन करते हुए आसानी से देखे जा सकते हैं। हालांकि वहां बैठने की कोई व्यवस्था नहीं है। सभी को खड़े होकर ही अपनी पसंदीदा चीज का खाने का लुप्त उठा रहे है। इस एंटी वायरस टिफिन सेंटर को लेकर सोशल मीडिया पर कई लोग फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे है कि उम्मीद है, यहां खाने में सैनिटाइजर नहीं मिलाया जाता होगा। एक ने लिखा, भारतीय और उनकी क्रिएटिविटी। वहीं कुछ लोग दुकान के नाम को लेकर अपनी अपनी राय दे रहे है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो