scriptइज़रायली मॉडल रीना गोलान ने खोल दी थी अनूप जलोटा की पोल, लगाए बेहद ही गंभीर आरोप | anup jalota likes israeli model reena golan | Patrika News

इज़रायली मॉडल रीना गोलान ने खोल दी थी अनूप जलोटा की पोल, लगाए बेहद ही गंभीर आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Sep 21, 2018 11:05:12 am

Submitted by:

Sunil Chaurasia

सबसे पहले तो ये बता दें कि अनूप जलोटा की ज़िंदगी में जसलीन पांचवीं महिला हैं।

anup

इज़रायली मॉडल रीना गोलान ने खोल दी थी जलोटा की पोल, लगाए बेहद ही गंभीर आरोप

नई दिल्ली। बिग बॉस का 12वां सीज़न शुरू होते ही, इसमें भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स की नई-नई पोल-पट्टियां खुलने लगी हैं। फिलहाल बिग बॉस के इस नए सीज़न में अनूप जलोटा सबसे चर्चित कंटेस्टेंट हैं, जिसकी मुख्य वजह उनकी 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू हैं। अब भजन गायक अनूप जलोटा के बारे में इतनी बातें हो ही रही हैं, तो ऐसा कैसे हो सकता है कि गड़े -मुर्दे बाहर न निकाले जाएं। अनूप जलोटा की निजी ज़िंदगी की कहानियों की घास छिलने का काम भी शुरू हो गया है।
सबसे पहले तो ये बता दें कि अनूप जलोटा ने सोनाली सेठ नाम की एक गुजराती लड़की से पहली शादी की थी। अनूप की दूसरी शादी बीना भाटिया से हुई थी, जो ज़्यादा समय नहीं टिक पाई और दोनों का तलाक हो गया। अनूप ने तीसरी शादी भारत के पूर्व प्रधानमंत्री इंद्र कुमार गुजराल की बेटी मेधा गुजराल से की थी। 25 नवंबर 2014 को मेधा गुजराल की मौत हो गई थी। लेकिन मेधा के साथ रिलेशनशिप के दौरान अनूप जलोटा का दिल एक इज़रायली मॉडल पर भी आ गया था। अनूप का दिल जीतने वाली इज़रायल की मॉडल का नाम रीना गोलान है। रीना, अनूप पर कई आरोप लगा चुकी हैं।
rina
साल 2011 में रीना गोलान ने एक किताब लिखी थी, जिसका नाम था ‘डियर मिस्टर बॉलीवुड’। इस किताब में रीना ने अनूप के साथ के उन अनुभवों के बारे में भी लिखा, जिन्होंने रीना की ज़िंदगी को काफी प्रभावित किया। उन दिनों रीना बॉलीवुड में ऐंट्री मारने के लिए मेहनत करने के साथ-साथ काफी हाथ-पैर भी मार रही थीं। रीना भारत आकर विटामिन नाम की एक कंपनी के साथ जुड़ गईं। कंपनी के साथ काम के सिलसिले में ने मुंबई के मैरियट होटल पहुंची थीं, जहां उनकी मुलाकात अनूप जलोटा से हुई थी।
कंपनी के साथ रहते हुए रीना को कोई खास काम नहीं मिल रहा था। जिसके बाद उन्होंने मदद के लिए अनूप जलोटा का दरवाज़ा खटखटाया। यहां अनूप ने रीना की पूरी मदद की और उन्होंने रीना का अपना शो होस्ट करने का काम सौंप दिया। अनूप रीना को एक शो होस्ट करने के दस हज़ार रुपये दे रहे थे। रीना ने किताब के माध्यम से बताया कि वे धीरे-धीरे अनूप के म्यूजिक ग्रुप में आ गईं। एक बार अनूप का एक शो देश के बाहर था, जिसके लिए दोनों एक साथ ही फ्लाइट से जा रहे थे। इस दौरान अनूप ने रीना की जांघ पर हाथ रख दिया था। अनूप की इस हरकत पर रीना भन्ना गईं और अनूप के हाथ को एक ज़ोर के झटके के साथ हटा दिया।
रीना के इस कदम के बाद अनूप ने उन्हें अपनी पत्नी के बारे में बताया। रीना ने अपनी किताब में लिखा कि अनूप अपनी पत्नी को धोखा देने की फिराक में थे। उनकी पत्नी काफी बीमार थी, जिसकी वजह से उनका शरीर बहुत कमज़ोर हो गया था। यही वजह थी कि दोनों के बीच करीब सात साल तक कोई शारीरिक संबंध भी नहीं बने थे। फ्लाइट में ही अनूप ने रीना से कहा कि वे किसी ऐसी महिला के साथ संबंध बनाना चाहते हैं, जिनसे उन्हें प्यार हो। रीना ने बताया कि एक बार उन्होंने होटल के कमरे में डिनर के लिए बुलाया और जबरन गले लगने लगे। इतना ही नहीं उन्होंने ज़बरदस्ती उन्हें किस भी किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो