scriptएप्पल के फाउंडर की बेटी ने मॉडलिंग में ली एंट्री, बाथटब फोटोज से मचाया तहलका | Apple founder Steve's daughter Eve jobs debut in modeling industry | Patrika News

एप्पल के फाउंडर की बेटी ने मॉडलिंग में ली एंट्री, बाथटब फोटोज से मचाया तहलका

Published: Dec 08, 2020 04:49:57 pm

Submitted by:

Soma Roy

Steve Jobs’s Daughter modeling debut : ईव जॉब्स ने एक ब्यूटी कैंपेन के साथ फोटोशूट करके अपना मॉडलिंग डेब्यू किया
ईव को बेहतर घुड़सवार के तौर पर भी जाना जाता है

eva1.jpg

Steve Job’s Daughter modeling debut

नई दिल्ली। एप्पल के फाउंडर स्टीव जॉब्स (Steve Jobs) को भला कौन नहीं जानता। वह आज भले ही दुनिया में नहीं है, लेकिन उनकी गिनती मशहूर बिजनेसमैन की श्रेणी में होती है। मगर इस बार स्टीव की जगह उनकी 22 वर्षीय बेटी ईव जॉब्स (Eve Jobs) लाइमलाइट में है। दरअसल इवा ने मॉडलिंग (Modeling Debut) की दुनिया में कदम रखा है। हाल ही में उन्होंने एक ब्यूटी कैंपेन के तहत हॉट फोटोशूट किया है। जिसमें वो ब्यूटी प्रोडक्ट्स के साथ बाथटब में बैठी नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।
ईव ने अपना मॉडलिंग डेब्यू ग्लॉसियर प्लेफुल हॉलीडे ब्यूटी कैंपेन के साथ किया है। इसमें वो काफी हॉट दिख रही हैं। रेड लिप्स्टिक के साथ उनका अंदाज और ज्यादा कातिलाना लग रहा है। इवा के सोशल मीडिया पर पहले से ही काफी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में माना जा रहा है कि इन फोटोज के जरिए वो जल्द ही ग्लैमर जगत में अपना सिक्का जमा सकती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके डेढ़ लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं।
वैसे तो ईव लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा डिसकस करना अच्छा नहीं लगता है, लेकिन उनकी घुड़सवारी के टैलेंट के चलते वह दुनिया के सामने आई थीं। होर्स स्पोर्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, वह अंडर 25 में दुनिया की टॉप 5 घुड़सवार में शुमार हैं। इस वक्त वह स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं। साल 2021 में वह ग्रेजुएट की डिग्री लेंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो