अंतिम संस्‍कार में शामिल होने आए बिशप ने स्‍टेज पर सिंगर को दबोचा, वीडियो देख लोगों ने कहा- 'शर्म करो'

जिस समय ये घटना हुई 25 साल की पॉप स्‍टार अरियाना मंच पर अ‍रेथा फ्रैंकलिन के एलबम अ नेचुरल वुमन का मशहूर गाना ,'यू मेक मी फील लाइक' गा रहीं थीं।

By: Priya Singh

Published: 04 Sep 2018, 09:46 AM IST

नई दिल्ली। क्वीन ऑफ सोल के नाम से मशहूर अमरीका की दिवंगत गायिका अरेथा फ्रैंकलिन के निधन के बाद, अंतिम संस्‍कार करवाने के लिए आए बिशप की लोग सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना कर रहे हैं। बता दें कि, बिशप ने मंच पर ही मशहूर सिंगर अरियाना ग्रांड को दबोच लिया। उनका ऐसा करने के बाद लोगों में गुस्सा है। गुस्साए लोगों का कहना है कि, बिशप चार्ल्‍स एच. एलिस तृतीय ने अरियाना की कमर से ऊपर लेते हुए उन्‍हें कथित तौर पर गलत तरीके से छुआ। जानकारी के लिए बता दें कि, जिस समय ये घटना हुई 25 साल की पॉप स्‍टार अरियाना मंच पर अ‍रेथा फ्रैंकलिन के एलबम अ नेचुरल वुमन का मशहूर गाना ,'यू मेक मी फील लाइक' गा रहीं थीं। अरियाना ग्रांड की प्रस्‍तुति खत्‍म होने के बाद बिशप चार्ल्‍स एच. एलिस तृतीय ने उन्‍हें बधाई दी और उसी दौरान उन्होंने अरियाना को कथित तौर पर छुआ।

बता दें कि, इस समारोह में अरेथा फ्रैंकलिन के सम्‍मान में कई संगीतकार अपनी श्रद्धांजलि दे रहे थे। इस कार्यक्रम में कई राष्‍ट्रपति, फिल्‍म और संगीत जगत के सितारे मौजूद थे। बता दें कि यह घटना, 31 अगस्‍त 2018 की है। ये अमेरिका के डेट्रॉयट के ग्रेटर ग्रेस टेंपल चर्च में इस समारोह का आयोजन किया गया था। बिशप चार्ल्‍स एच. एलिस तृतीय का कथित तौर पर अरियाना का छूना लोगों को लोगों को गुस्सा कर गया। इसके बाद वीडियो को वायरल होने में टाइम नहीं लगा और देखते-ही देखते पूरे सोशल मीडिया पर यह छाया हुआ है। इस पूरे मामले में बिशप ने सफाई देते हुए कहा कि, किसी भी महिला को गलत तरीके से छूना कभी भी मेरा मकसद नहीं था। मैं तो बस अरियाना से गले मिल रहा था। बिशप ने माफ़ी मांगते हुए कहा- "मैं अपनी सीमाएं पार गया था, मैं इस बात के लिए मैं माफी मांगता हूं।"

aretha franklin bishop sorry after groping ariana grande
Show More
Priya Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned