scriptYoutuber Armaan Malik की पहली पत्नी ने जुड़वा बच्चों के जन्म के बाद की हॉस्पिटल से भागने की कोशिश, दूसरी पत्नी बताई वजह | Armaan Malik Youtuber give name to his first wife Payal twins babies second wife Kritika reveals the truth | Patrika News

Youtuber Armaan Malik की पहली पत्नी ने जुड़वा बच्चों के जन्म के बाद की हॉस्पिटल से भागने की कोशिश, दूसरी पत्नी बताई वजह

locationनई दिल्लीPublished: May 01, 2023 11:29:56 am

Armaan Malik की पहली पत्नी पायल ने जुड़वा बच्चों को जन्म देने के बाद की हस्पिटल से भागने की कोशिश। वहीं यूट्यूबर की दूसरी पत्नी कृतिका ने बताई वजह।

armaan_malik_wifes.jpg

Armaan Malik Both Wife

Armaan Malik Youtuber Payal twins babies name: यूट्यूबर अरमान मलिक की दूसरी पत्नी पायल मलिक ने जुड़वा बच्चों को जन्म दे दिया है। पायल ने एक बेटा और एक बेटी को जन्म दिया है। हालांकि अरमान और पायर का पहले से ही एक बेटा है जोकि 7 साल का है। जिसका नाम चीकू है। तो वहीं अरमान ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में दोनों जुड़वा बच्चों के नाम का खुलासा किया है। इन दोनों के नाम अरमान ने बड़े ही सोच समझ कर रखें हैं। आपको बता दे कि हाल ही में अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका ने एक बेटे को जन्म दिया था। जिसका नाम अरमान ने जैद रखा था। उस वक्त अरमान को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर ट्रोल किया गया था। क्योंकि हिंदू होने के बावजूद भी अरमान ने अपने बेटे का मुस्लिम नाम रखा था। ट्रोलिंग के बाद अरमान ने जवाब देते हुए अपने व्लॉग पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए बताया था कि उनके अब 4 बच्चे हैं। ऐसे में वह हर बच्चे का नाम अलग-अलग धर्म के हिसाब से रखेंगे। तो वहीं (Armaan Malik wife) की पहली पत्नी पायल मलिक ने जुड़वा बच्चों को जन्म देने के बाद की हस्पिटल से भागने की कोशिश है। वहीं यूट्यूबर की दूसरी पत्नी कृतिका ने बताई वजह।
अरमान मलिक (Armaan Malik Youtuber) ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में फैंस को बच्चों की झलक तो दिखाई लेकिन उनका फेस ब्लर कर दिया था। इसी ब्लॉग में उन्होंने अपने दोनों बच्चों के नाम भी खुलासा कर दिया था। अरमान की दूसरी पत्नी ने फैंस को बताया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम तुबा मलिक रखा है और बेटे का नाम अयान मलिक रखा है।

कृतिका ने ये भी बताया कि पायल के पहले बेटे चिरायु के जन्म के वक्त भी अरमान बेटी ही चाहते थे और उन्होंने तभी उसका नाम तुबा रखने का सोच लिया था। आपका बता दें कि ‘जन्नत में एक ट्री है उसका नाम तुबा है’..इसका दूसरा मतलह ‘लवेबल’ भी होता है। साथ ही आपको बता दें कि पायल के बेटे अयान को पहली फीड कृतिका ने कराई है। तो वहीं दोनों बच्चों के जन्म के बाद आखिर क्यों पायल ने हॉस्पिटल से भागने की कोशिश की है। इसकी वजह बताते हुए अरमान ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

यह भी पढ़ें

https://youtu.be/K2tX662tqKA
बहरहाल, अरमान मलिक एक यूट्यूबर है। जिन्होंने दो शादियां की है और वो दोनों पत्नियों के साथ एक ही घर में बड़ी खुशी से रहते हैं। अरमान की पहली पत्नी का नाम पायल मलिक (Payal Malik) है और दूसरी पत्नी का नाम कृतिका मलिक (Kritika Malik) है। तो वहीं कुछ ही देर पहले अरमान ने एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें पायल हॉस्पिटल से भागने की कोशिश की है। इस बात को सुनकर अरमान डर गए हैं क्योंकि उनको लग रहा है कि पायल उनको छोड़कर अपने मम्मी-पापा के घर ना चली जाए। या फिर वह कोई और खतरनाक कदम ना उठा ले। इस बात से अरमान और उनके फैंस बेहद परेशान है।

यह भी पढ़ें

Sunny Leone का पॉर्न इंडस्ट्री का सच

https://youtu.be/kfhAdWszt90
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो