scriptगलत काम करने से पहले ये वाली देसी दवाई खाता था आसाराम, इस लड़की ने खोली पोल | asaram takes musli in his ashram | Patrika News

गलत काम करने से पहले ये वाली देसी दवाई खाता था आसाराम, इस लड़की ने खोली पोल

locationनई दिल्लीPublished: Apr 26, 2018 04:22:27 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

सेविका ने कोर्ट में ट्रायल के दौरान आसाराम की बची-कुची पोल भी खोल कर रख दी।

bapu
नई दिल्ली। आसाराम बापू को नाबालिग शिष्या के साथ रेप के मामले में जोधपुर कोर्ट ने उम्रकैद की सज़ा सुना दी है। लेकिन आसाराम की गंदी नीयत का खुलासा होने के बाद खुद उसकी एक सेविका ने कोर्ट में ट्रायल के दौरान आसाराम की बची-कुची पोल भी खोल कर रख दी। कोर्ट में सेविका ने बताया कि आसाराम अपने गंदे इरादों को अंजाम देने के लिए सफेद मूसली का सेवन करता था।
बता दें कि सफेद मूसली एक खास किस्म की औषधि है, जो पुरुषों की ताकत बढ़ाने के लिए उपयोग में लाई जाती है। आसाराम भी यही सफेद मूसली अपने आश्रम में रखता था, जिसका वह नियमित सेवन करता था। आपको जानकर हैरानी होगी कि आसाराम और सफेद मूसली का राज़ खुलने के बाद इसकी मांग में इज़ाफा भी हुआ।
जानकारी के मुताबिक सफेद मूसली एक महंगी औषधि है, जिसके उत्पादन में साधारण से ज्यादा निवेश करना होता है। सफेद मूसली के गुणों और इससे मिलने वाले परिणामों को देखकर खुद दवा कंपनियां भी हैरान हैं। ताकत बढ़ाने की दवा बनाने वाली तमाम कंपनियां अब मूसली पर तरह-तरह की स्टडी कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो