scriptपीएम मोदी के शपथग्रहण समारोह में भीड़ में फंस गई थी आशा भोसले, फिर स्मृति ईरानी ने ऐसे की मदद | asha bhosle praises smriti irani after her help | Patrika News

पीएम मोदी के शपथग्रहण समारोह में भीड़ में फंस गई थी आशा भोसले, फिर स्मृति ईरानी ने ऐसे की मदद

Published: May 31, 2019 01:03:28 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

7 हजार से ज्यादा मेहमान पहुंचे थे समारोह में
राष्ट्रपति भवन के फोरकोर्ट में था समारोह
आशा भोसले ने ट्वीट करके दी जानकारी

smriti irani

पीएम मोदी के शपथग्रहण समारोह में भीड़ में फंस गई थी आशा भोसले, फिर स्मृति ईरानी ने ऐसे की मदद

नई दिल्ली: नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) ने गुरुवार शाम को राष्ट्रपति भवन के फोरकोर्ट में प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। बतौर पीएम उन्होंने दूसरी बार देश की कमान संभाली है। वहीं इस शपथग्रहण समारोह में देश-विदेश से हजारों की संख्या में मेहमान पहुंचे। वहीं बॉलीवुड से भी कई हस्तियां इस समारोह में नजर आई। लेकिन इस समारोह में गायक आशा भोसले परेशान हो गई और उनकी मदद स्मृति ईरानी ने की।

दरअसल, शपथग्रहण समारोह खत्म होने के बाद देर रात आशा भोसले ( Asha bhosle ) ने एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने अपने साथ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की फोटो भी शेयर की। वहीं इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा ‘मैं पीएम नरेंद्र मोदी के शपथग्रहण समारोह के बाद मैं भीड़ में परेशान हो रही थी, लेकिन कोई मेरी मदद के लिए आगे नहीं आया। स्मृति ईरानी ने मुझे भीड़ में परेशान देखा और वो मेरी मदद के लिए आई आई। उन्होंने मुझे सुरक्षित घर पहुंचाया। वो परवाह करती हैं इसलिए वो जीती हैं।’ इसके बाद इसी ट्वीट के जवाब में ईरानी ने हाथ जोड़कर आशा का अभिवादन किया।

https://twitter.com/smritiirani?ref_src=twsrc%5Etfw

आशा भोसले के इस ट्वीट ( tweet ) को अब तक 40 हजार से ज्यादा लोग लाइक और साढ़े पांच हजार से ज्यादा लोग इस पर रीट्वीट कर चुके हैं। गौरतलब, है कि इस शपथग्रहण समारोह में 7 हजार से ज्यादा लोग पहुंचे थे। बिम्सटेक देशों के मेहमान, राज्यों के मुख्यमंत्री/राज्यपाल, बॉलीवुड सितारे, बिजनेसमैन समेत कई दिग्गज पहुंचे थे। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी, 25 कैबिनेट मंत्री, 9 राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार समेत 24 राज्य मंत्रियों ने शपथ ली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो