script

मछली पकड़ने गया था शख्स, कांटे में फंस गया मगरमच्छ और फिर हुआ ऐसा, देखें वीडियो

locationमुंबईPublished: Oct 20, 2020 07:29:48 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

कई बार इंसान के साथ ऐसी घटनाएं घट जाती है जिसके बारे में उनसे कभी सपने में भी नहीं सोचा होता है। ऐसा ही कुछ ऑस्ट्रेलिया में एक शख्स के साथ हुआ जिसको वह अपनी जिंदगी में कभी नहीं भूल जाएगा। एक मछुआरा पानी में मछलियां पकड़ रहा था। उसके मछली के लिए कांटा फेंका फिर उसे लगा फंस गई और उसे खिंचने लगा।

fisherman

fisherman

कई बार इंसान के साथ ऐसी घटनाएं घट जाती है जिसके बारे में उनसे कभी सपने में भी नहीं सोचा होता है। ऐसा ही कुछ ऑस्ट्रेलिया में एक शख्स के साथ हुआ जिसको वह अपनी जिंदगी में कभी नहीं भूल जाएगा। एक मछुआरा पानी में मछलियां पकड़ रहा था। उसके मछली के लिए कांटा फेंका फिर उसे लगा फंस गई और उसे खिंचने लगा। सामने जो आया उसे देखकर वह हक्का बक्का रह गया। दरअसल, उसके कांटे में मछली की जगह एक मगरमच्छ फंस गया। जिससे कर उसकी हालत पतली हो गया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

यह भी पढ़े :— महिला ने बताया 2019 और 2020 में अंतर, देखिए रोचक तस्वीरें

वीडियो को देख खड़े हो जाएंगे रोगटे
ऑस्ट्रेलिया के एक एंगलर पिछले दिनों उत्तरी क्षेत्र में मछली पकड़ने गया था। इस दौरान गलती से एक मगरमच्छ को पकड़ लिया। एक रिपोर्ट के अनुसार, ट्रेंट डे कैथरीन शहर के पास एक लोकप्रिय मछली पकड़ने वाले स्थान पर अपने परिवार के साथ थे। यह घटना उसी समय की है। रॉड एंड राइफल टैकलवर्ल्ड कैथरीन इसका एक वीडियो फेसबुक पर शेयर किया है। मगरमच्छ का यह खतरनाक वीडियो को देख किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यह वीडियो कई लोगों को पसंद आ रहा है।

 

यह भी पढ़े :— इस मंदिर में होती है सिर्फ मेंढक की पूजा, तंत्रवाद के लिए है मशहूर

मगरमच्छ बार बार लगा रहा था छलांग
वीडियो में देखा जा सकता है कि वो नदी किनारे फिशिंग रॉड लेकर खड़े हैं और कांटे में मछली के फंसने का इंतजार कर रहे हैं। जब उन्होंने कांटे के ऊपर की तरफ खींचा तो मछली की जगह मगरमच्छ कांटे में फंस गया था। वीडियो में डी विद कांटे से मगरमच्छ को छुड़ाने की कोशिश कर रहे हैं। पर मगरमच्छ ने कांटा छोड़ना का नाम नहीं लिया है। वीडियो में देख सकते है कि वह बार-बार नीचे से ऊपर की तरफ छलांग लगाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो