scriptऑटो ड्राइवर ने सड़क किनारे मिली प्रेग्नेंट महिला की कुछ ऐसे की मदद, मामला जान आप हैरान रह जाएंगे | auto driver takes pregnant lady to hospital | Patrika News
हॉट ऑन वेब

ऑटो ड्राइवर ने सड़क किनारे मिली प्रेग्नेंट महिला की कुछ ऐसे की मदद, मामला जान आप हैरान रह जाएंगे

हर कोई कर रहा है ऑटो ड्राइवर की तारीफ
ऑटो ड्राइवर को सड़क पर मिली महिला
इस शख्स ने महिला की पूरी मदद की

May 14, 2019 / 05:48 pm

Prakash Chand Joshi

auto driver

ऑटो ड्राइवर ने सड़क किनारे मिली प्रेग्नेंट महिला की कुछ ऐसे की मदद, मामला जान आप हैरान रह जाएंगे

नई दिल्ली: आज की दौड़ती-भागती जिंदगी में किसी के भी पास किसी अपने के लिए तक वक्त नहीं होता। ऐसे में किसी गैर की मदद करना तो एक सपना जैसा ही लगता है, लेकिन बेंगलुरु ( bengaluru ) के ऑटो ड्राइवर बाबू मुद्दरप्पा ने जो काम किया। उसने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया। बाबू ने जो काम किया वो इंसानिय की मिसाल पेश कर रही है। साथ ही लोग उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। चलिए आपको पूरा मामला बताते हैं।

सोशल मीडिया पर दावा शिवराज सिंह चौहान की पत्नी 5 करोड़ के सोने के साथ गिरफ्तार! जानें क्या है सच्चाई

दरअसल, बाबू युद्दरप्पा बेंगुलुरू में ऑटो चलाते हैं। रोज की ही तरह वो सड़क पर सवारियों को देख रहे थे, लेकिन उन्हें कोई सवारी नहीं मिली। वहीं उन्होंने देखा कि सड़क के किनारे पर एक महिला है जो कि दर्द से कराह रही थी। इस महिला के आसपास और भी महिलाएं थी, लेकिन मदद कोई नहीं कर रहा था। बाबू भागकर वहां गए। उन्होंने देखा कि महिला चलने की हालत में नहीं है। वहीं जब उन्होंने महिला से पूछा तो उन्हें पता चला की वो महिला प्रेगनेंट हैं और उसे लेबर पेन हो रहा था। ऐसे में बाबू ने बिल्कुल भी देर नहीं की और महिला को अपने ऑटो में बैठाकर वैदेही अस्पताल ले गए।

इस अस्पताल में सुविधाओं की कमी के चलते डॉक्टरों ( doctors ) ने महिला को सीवी रमन अस्पताल में रेफर कर दिया। बाबू बताते हैं कि जब उन्होंने महिला से उनके परिवार के बारे में पूछा तो उन्होंने कुछ नहीं बताया। लग रहा था कि वो महिला अपने परिवार वालों को इसके बारे में कुछ नहीं बताना चाहती थी। वहीं बाबू के पास जितने भी पैसे थे उन्होंने वो सब सीवी रमन अस्पताल में फीस के रूप में जमा करवा दिए थे। यहां महिला ने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया। वहीं इस दौरान बाबू अस्पताल में अपना नाम और नंबर लिखवाकर घर आ गए थे। थोड़ी देर बाद उन्हें अस्पताल से कॉल आया कि बच्ची की हालत काफी अच्छी नहीं है और उसे बॉरिंग एंड लेडी कर्जन अस्पताल में शिफ्ट करना होगा।

इस बीच बच्ची की मां अस्पताल से फरार हो गई थी। बावजूद इसके बाबू पीछे नहीं हटे। उन्होंने बच्ची को कपड़े में लपेटा और अपने ऑटो से बच्ची को लेकर बॉरिंग एंड लेडी कर्जन अस्पताल लेकर पहुंच गए। वहीं इसके बाद एक हफ्ते तक बाबू ने बच्ची की अस्पताल में देखभाल की। दूसरी तरफ पुलिस ( Police ) बच्ची की मां को ढूंढने की कोशिश कर रही थी, लेकिन वो नहीं मिली। वहीं 4 मई के दिन अस्पताल से फोन आया कि बच्ची अब इस दुनिया में नहीं रही। बाबू ने इसके बाद तय किया कि वो बच्ची की लाश को खुद दफनाएंगे और उन्होंने कुछ पुलिस वालों के साथ मिलकर ऐसा ही किया। जहां इस मामले ने बाबू जैसे लोग भी इस दुनिया में होते हैं ये बताया, तो वहीं कैसे लोग अपने बच्चों को छोड़कर भाग जाते हैं। इस बात को भी उजागर किया।

Home / Hot On Web / ऑटो ड्राइवर ने सड़क किनारे मिली प्रेग्नेंट महिला की कुछ ऐसे की मदद, मामला जान आप हैरान रह जाएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो