scriptकाम ना आई Baba Ka Dhaba कैंपेनर गौरव की सफाई, लोगों ने बैंक स्टेटमेंट पर की खिंचाई | Baba ka Dhaba campaigner Gaurav Wasan under netizens radar, question on bank statement | Patrika News

काम ना आई Baba Ka Dhaba कैंपेनर गौरव की सफाई, लोगों ने बैंक स्टेटमेंट पर की खिंचाई

locationनई दिल्लीPublished: Oct 31, 2020 06:06:34 pm

बाबा का ढाबा ( Baba Ka Dhaba ) अभियान चलाने वाले गौरव वासन पर घोटाले का लगा था आरोप।
आरोपों को खंडन करते हुए फूड ब्लॉगर वासन ने बैंक स्टेटमेंट की ऑनलाइन शेयर।
यूजर्स ने बैंक स्टेटमेंट पर उठाए सवाल, किसी ना का एडिटेड तो किसी ने कुछ और।

Baba ka Dhaba campaigner Gaurav Wasan under netizens radar, question on bank statement

Baba ka Dhaba campaigner Gaurav Wasan under netizens radar, question on bank statement

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के मालवीय नगर में ढाबा चलाने वाले एक बुजुर्ग दंपति का इमोशनल वीडियो पोस्ट कर बाबा का ढाबा ( Baba Ka Dhaba ) अभियान चलाने वाले यूट्यूब के फूड ब्लॉगर गौरव वासन नेटिजंस के राडार पर हैं। कई लोगों द्वारा धोखाधड़ी और घोटाले का आरोप लगाने के बाद गौरव ने कुछ दिन पहले अपनी बैंक स्टेटमेंट ऑनलाइन शेयर की थी। हालांकि ऑनलाइन यूजर्स ने इस पर भरोसा ना किए जाने को लेकर कई सवाल पूछे हैं।
बाबा का ढाबा अभियान की सफलता के बाद बढ़ा विवाद, कैंपेनर और फूड ब्लॉगर गौरव वासन ने कही बड़ी बात

कुछ दिन पहले बाबा का ढाबा कैंपेन चलाने वाले गौरव वासन ने लोगों द्वारा ऑनलाइन घोटाले का आरोप लगाए जाने के बाद ऑनलाइन अपना बैंक स्टेटमेंट दिखाया था। वासन की बैंक स्टेंटमेंट देखे जाने के बाद नेटिजंस को अभी भी उन पर पूरा भरोसा नहीं हो सका है। गौरव ने अपनी बैंक स्टेटमेंट को फेसबुक पर अपने पेज स्वाद ऑफिशियल पर पोस्ट किया है, इसके अलावा उन्होंने यूट्यूब पर इसका वीडियो भी डाला है।
वासन ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर बैंक स्टेटमेंट शेयर करते हुए लिखा, “यह है बैंक द्वारा सत्यापित ट्रांसपेरेंसी लिंक। जिस किसी ने भी दान दिया है, वह इस पर जाकर फिर से सत्यापन कर सकता है। समर्थन के लिए आभार।”
COVID-19 Vaccine लगाने पर कुछ हो जाए तो? जानिए WHO वैक्सीन इंश्योरेंस स्कीम की 10 प्रमुख बातें

वहीं, एक अन्य यूजर ने इस पोस्ट पर लिखा, “कॉलम (बैंक स्टेटमेंट) में गड़बड़ी है।” जबकि किसी दूसरे यूजर ने इसे अनप्रोफेशनल बैंक स्टेटमेंट बताते हुए लिखा कि इसे (स्टेटमेंट) को बहुत एडिट किया गया है।
गौरतलब है कि अक्टूबर की शुरुआत में फूड ब्लॉगर गौरव वासन ने दिल्ली के मालवीय नगर में ढाबा चलाने वाले एक बुजुर्ग दंपति का वीडियो पोस्ट किया था। कोरोना वायरस महामारी के कारण ढाबे पर धंधा ना होने चलते वो आंसू बहाते नजर आए थे। यह वीडियो काफी वायरल हुआ और रवीना टंडन और निमरत कौर जैसे कलाकारों ने लोगों से मदद करने का आग्रह किया।
https://youtu.be/I8LMksyjsxk
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो