script‘बाबा का ढाबा’ पॉपुलर कराने वाले यूट्यूबर के खिलाफ जालसाजी का मामला दर्ज, जानें क्या है मामला | Baba ka dhaba' YouTube Gaurav Wasan against case filed for forgery | Patrika News

‘बाबा का ढाबा’ पॉपुलर कराने वाले यूट्यूबर के खिलाफ जालसाजी का मामला दर्ज, जानें क्या है मामला

locationनई दिल्लीPublished: Nov 02, 2020 02:04:15 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर व यूट्यूबर गौरव वासन (Gaurav Wasan) के डोनेशन के पैसों की हेराफेरी की शिकायत दर्ज कराई है
हाल ही में ‘Baba Ka Dhaba’ के एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था

 'Baba Ka Dhaba'

‘Baba Ka Dhaba’

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ ‘बाबा का ढाबा’ (Baba Ka Dhaba) आज हर किसी जुबान पर छाया हुआ है। इस ढाबे को चलाने वाले 80 साल के कांता प्रसाद (Kanta Prasad) को भले ही किसी ने ना देखा हो, लेकिन वायरल हुए वीडियों के चलते वो घर घर में पहचाने जाने लगे है। इस ढाबे को पहचान दिलाने में यू-ट्यूबर गौरव वासन (Gaurav Wasan)का काफी बड़ा हाथ रहा है। उनके द्वारा वायरल किए वीडियो के चलते ही ‘बाबा का ढाबा’ (Baba Ka Dhaba) को ना केवल पहचान मिली, बल्कि रातों रात वो स्टार बन गए। उनके ढाबें पर खाना खानें वालों की भीड़ लगने लगी। लेकिन अचानक ऐसा क्या हुआ, की बाबा के ढाबें के मालिक के साथ यू-ट्यूबर गौरव वासन (Gaurav Wasan)की दूरियां बन गई और दोनों के रास्ते अलग हो गए।

यू-ट्यूबर गौरव वासन पर लगे जालसाजी के आरोप
बताया जा रहा है कि इस बीच, गौरव वासन ने अपने यूट्यूब चैनल पर बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) वाले कांता प्रसाद (Kanta Prasad) का जो वीडियो शेयर किया था उसके साथ उन्होनें उनकी सहायता के लिए लोगों से मदद की अपील की थी। जिसके लिए उन्होनें अपना अकाउंट नम्बर भी दिया था। लेकिन अब यू-ट्यूबर गौरव वासन पर आरोप लगा है कि उन्होंने बाबा को दी जा रही मदद के पैसों को हड़प लिया है।
7 अक्टूबर को वायरल हुआ था बाबा का ढाबा का वीडियो
गौरव वासन ने पिछले 7 अक्टूबर को अपने सोशल मीडिया पर ‘बाबा का ढाबा’ का एक वीडियो पोस्टं किया था। जिसमें कांता प्रसाद और उनकी पत्नी बादामी देवी ने रोते हुए अपना दर्द बयां किया था। वासन का वीडियो वायरल हो गया जिसके बाद ‘बाबा के ढाबा’ पर लोगों की भीड़ जुटने लगी थी। उन्‍हें पैसे ट्रांसफर कर मदद करने का भी इंतजाम हुआ। लेकिन अब ‘बाबा’ ने आरोप लगाया है कि गौरव वासन ने जानबूझकर केवल अपने और अपने परिवार वालों की बैंक डिटेल्सं शेयर कीं और काफी रकम जमा कर ली। उनका आरोप है कि गौरव ने उन्हें किसी लेन-देन की जानकारी नहीं दी है। जबकि विदेशों से भी पैसा आया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो