UP के Baghpath में चाट के लिए भिड़ गए चाचा ‘आइंस्टीन’, जमकर बरसाए लट्ठ, वायरल हो रहें फनी मीम्स

  • यूपी के बागपत में चाट के लिए लड़ाई
  • वीडियो आने के बाद सोशल मीडिया पर #Chacha करने लगा ट्रेंड
  • वायरल हो रहें फनी मीम्स

By: Vivhav Shukla

Published: 23 Feb 2021, 05:10 PM IST

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के बागपत का एक वीडियो वायरल हो रहा है।वीडियो में लोग एक दूसरे पर लट्ठ बरसाते नजर आ रहे हैं। लेकिन ये लट्ठ क्यों बरस रहे हैं इसकी वजह जानकर आप भी हैरान हो सकते हैं।

दरअसल, यह विवाद दो चाट दुकानदारों के बीच शुरू हुआ था। बागपत जिले के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के मेन बाजार में एक चाट दुकानदार ने दूसरे चाट दुकानदार के ग्राहक को अपने पास बुला लिया।

अपना ग्राहक दूसरे की दुकान पर जाते देख दुकानदार भड़क गया और बाजार रणभूमि में तब्दील हो गया। दोनों आपस में भिड़ गए फिर देखते ही देखते मामला लाठी-डंडों तक पहुंच गया।

झगड़े में महिला ने दांतों से काट डाली जीभ, अब कभी नहीं बोल पाएंगा शख्स

इस लड़ाई में जिसे मौका मिला बहती गंगा में हाथ धो लिया।सब एक दूसरे पर लट्ठ बरसाने लगे।दुकानदार भी भूल गए कौन ग्राहक है। बीच सड़क पर लाठी-डंडों से मार-पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 8 लोगों को गिफ्तार किया है।

लेकिन इस वीडियो के सामने एक बाद इस झगड़े में मुख्य किरदार निभाने वाला शख्स सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया। लोग व्यंग करते हुए इसे हीरो बता रहे हैं।

न पेट्रोल, न डीजल अब देश में चलेंगी हाइड्रोजन फ्यूल बसें, सबसे पहले यहा होगी शुरुआत

कुछ लोग इस शख्स की हेयरस्टाइल की वजह से उसे साइंटिस्ट अलबर्ट आइंस्टीन बता रहे हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर #Chacha ट्रेंड कर रहा है, लोग इस शख्स के मीम जमकर शेयर कर रहे हैं।

देखें कुछ फनी मीम्स

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned