scriptलंदन में दिखा ‘बाहुबली’ का दम, लोगों ने सोशल मीडिया पर दिए ये जबरदस्त रिएक्शन | bahubali the beginning becomes the first non english flim | Patrika News

लंदन में दिखा ‘बाहुबली’ का दम, लोगों ने सोशल मीडिया पर दिए ये जबरदस्त रिएक्शन

locationनई दिल्लीPublished: Oct 21, 2019 02:16:16 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

इस फिल्म ने 650 करोड़ रुपये कमाए

bahubali

नई दिल्ली: भारतीय सिनेमा में वैसे तो कई फिल्में बनी और बन रही हैं, लेकिन बात जब फिल्म ‘बाहुबली’ की आती है तो कहानी थोड़ा अलग हो जाती है। भारतीय सिनेमा के विश्व पटल पर इस फिल्म ने एक अलग ही क्रांति लिख दी। इसी कड़ी में अब इस फिल्म ने एक और नया मुकाम हासिल किया है और वो भी विदेश में। इसको लेकर सोशल मीडिया पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं।

bahubali11.png

रविवार को ‘बाहुबली’ के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके ये जानकारी दी गई कि ‘बाहुबली-द बिगनिंग’ वो पहली गैर-अंग्रेजी फिल्म बन गई है, जिसे लंदन के 148 साल पुराने ‘रॉयल अल्बर्ट हॉल’ में दिखाया गया। हम सभी के लिए ये एक ऐतिहासिक पल है! जय माहिष्मति। इसकी स्क्रीनिंग शनिवार के दिन यानि 19 अक्टूबर को हुई। इस ट्वीट को अब तक 2300 से ज्यादा लोग रीट्वीट कर चुके हैं। साथ ही 11 हजार से ज्यादा लोग लाइक भी कर चुके हैं।

bahubali1.png
bahubali2.png

वहीं इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग जय माहिष्मति के जयकारों के साथ फिल्म के निर्देशक राजा एसएस मौली, प्रभास समेत बाकी कलाकारों की तारीफ कर रही है। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा ‘शानदार, गर्व है भारतीय फिल्म पर। जय माहिष्मति।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा ‘गर्व है हमारे देश और भारतीय सिनेमा के लिए। जय माहिष्मति।’ गौरतलब, है कि साल 2015 ‘बाहुबली-द बिगनिंग’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने 650 करोड़ रुपये कमाकर बॉक्स ऑफिस पर इतिहास दर्ज किया। ऐसे में लोगों का इस फिल्म को प्यार मिलना तो लाजमी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो