पैसा कमाने मुंबई गई लड़की ने सिर्फ एक रात में कमाए 28 लाख रु, फिर सामने आया सनसनीखेज़ सच

कई बार यही युवा लोग शहरों में जाकर किसी न किसी गलत काम में भी फंस जाते हैं। इनमें लड़के ही नहीं कई बार लड़कियां भी शामिल होती हैं।

By:

Published: 25 Apr 2018, 04:06 PM IST

नई दिल्ली। देश के करोड़ों युवा अपने जीवन को खुशहाल बनाने के सपने लिए अपना घर-परिवार छोड़ कर बाहर बड़े शहरों का रुख करते हैं। शहरों में जाने वाला देश का युवा वर्ग अपने बड़े-बड़े सपनों को पूरा करने के लिए ज़्यादा से ज़्यादा पैसे कमाकर अपने साथ-साथ अपने परिवार की भी स्थिती को सुधारने के लिए दिन-रात मेहनत करता है। लेकिन कई बार यही युवा लोग शहरों में जाकर किसी न किसी गलत काम में भी फंस जाते हैं। इनमें लड़के ही नहीं कई बार लड़कियां भी शामिल होती हैं।

आज इसी कड़ी में हम आपको मुंबई का एक सनसनीखेज़ मामला बताने जा रहे हैं। जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। मुंबई के बार में डांस करने वाली एक लड़की पर एक रात में नोटों की इतनी बारिश हो गई वह लखपति बन गई। बताया जा रहा है कि डांसर पर नोटों की बारिश करने वाला शख्स उसके लिए पागल हो रखा था। इसलिए उसने लड़की पर इतने नोट उड़ा दिए कि वह एक ही रात में लखपति बन गई।

बेहद ही सामान्य सा दिखने वाले इस शख्स का नाम सूरज रमेश कलाव बताया जा रहा है, जो आए दिन इस बार में आया करता था। इसी बीच उसे यहां की एक बार डांसर से प्यार हो गया। रिपोर्ट की मानें तो सूरज ने लड़की के ऊपर एक ही रात में करीब 28 लाख रुपये लुटा दिए। बताते चलें कि पैसे लुटाते समय वह बुरी तरह से नशे में धुत्त था। लेकिन इसके बाद एक ऐसा खुलासा हुआ, जिसने सभी के होश उड़ा दिए। दरअसल पुलिस ने सूरज को एक बड़ी ठगी के मामले में पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया था। जहां मालूम पड़ा कि सूरज सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर लोगों को ठगता था।

लड़की पर लुटाए हुए 28 लाख रुपये सूरज ने ठाणे के 5 लोगों से ठगे थे। जिन्होंने बाद में पुलिस में सूरज के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया था। जिसके बाद पुलिस ने सूरज की तलाश शुरु कर दी थी।

bar
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned