scriptजैसे-जैसे रात बढ़ी, लड़कियों के शरीर से हटते गए कपड़े..पूरा मामला जान शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे शिवभक्त | bar girls dances in kanwariya camps in bihar | Patrika News

जैसे-जैसे रात बढ़ी, लड़कियों के शरीर से हटते गए कपड़े..पूरा मामला जान शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे शिवभक्त

Published: Aug 21, 2018 04:59:01 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

हम जिस महफिल की बात कर रहे हैं, वो महफिल बार-बालाओं के अश्लील ठुमकों का मज़ा लूट रही थी।

bar girls

जैसे-जैसे रात बढ़ी, लड़कियों के शरीर से हटते गए कपड़े..पूरा मामला जान शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे शिवभक्त

नई दिल्ली। कुछ ही दिनों में सावन का पवित्र महीना खत्म हो जाएगा। लेकिन उससे पहले एक वेबसाइट कांवरियों को लेकर ऐसी सनसनीखेज रिपोर्ट लेकर सामने आया है, जिसे पढ़ने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल सावन के पवित्र महीने में भोले बाबा के भक्तों का हाल-चाल जानने के लिए पहुंची एक वेबसाइट की टीम के उस वक्त होश उड़ गए, जब उन्होंने देखा कि जयमंगला गढ़ चौक पर महफिल सजी हुई है। जयमंगला गढ़ चौक बिहार के बेगुसराय ज़िले में स्थित है, जहां कांवरियों को देखने के बाद ऐसा बिल्कुल नहीं लग रहा था कि वे भोले बाबा को खुश कर रहे हैं।
हम जिस महफिल की बात कर रहे हैं, वो महफिल बार-बालाओं के अश्लील ठुमकों का मज़ा लूट रही थी। चौंकाने वाली बात ये थी कि बार-बालाएं कांवरियों के गीतों पर अश्लील ठुमके लगा रही थीं। रिपोर्ट के मुताबिक टीम जब उस जगह से आगे की ओर बढ़ी तो उन्हें रास्ते में वैसी ही कई महफिलें सजी हुई दिखीं, जहां भोले बाबा के नाम पर बार-बालाओं के अश्लील ठुमके लग रहे थे। रिपोर्ट में कहा गया है कि 13 किलोमीटर के दायरे में उन्हें कुल 16 ऐसे मंच दिखे, जहां बार-बालाओं का अश्लील डांस हो रहा था।
रिपोर्ट में बताया गया है कि कुछ मंच तो ऐसे थे, जहां पांच मिनट के लिए भी खड़ा नहीं हुआ जा सकता था। क्योंकि उन मंचों पर अश्लीलता की हदें पार हो रही थीं। इसके अलावा कुछ ऐसे मंच भी थे जो रात में समय के साथ-साथ अश्लील बनते चले गए। सबसे चौंकाने वाली बात ये थी कि रात बढ़ने के साथ-साथ मंच पर गंदा नाच कर रही बार-बालाओं के शरीर से कपड़े भी कम होते चले जा रहे थे, लिहाज़ा ऐसे मंचों पर महफिल लूटने वाले लुटेरों की संख्या में भारी इज़ाफा हो रहा था। निश्चित तौर पर भोले बाबा अपने ऐसे भक्तों की हरकतों पर काफी नाराज़ हुए होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो