लॉकडाउन के बीच मना इंग्लैंड के छोटे राजकुमार का जन्मदिन, तस्वीरें के जरिए दिया खास संदेश

यूनाइटेड किंगडम (united kingdom) में अबतक कोरोना संक्रमण (coronavirus) के 1,33,495 के मामले सामने आ चुके हैं और 18,100 लोगों की मौत हो चुकी है।

By: Vivhav Shukla

Published: 23 Apr 2020, 06:41 PM IST

नई दिल्ली। इंग्लैंड के राजकुमार प्रिंस विलियम (Prince William ) ने लॉकडाउन में अपने अपने दूसरे बेटे प्रिंस लुईस (Prince Louis) के जन्मदिन (Birthday) बड़े सादे अंदाज में मनाया। राजकुमार की पत्नी केट (Kate) इस मौके के कुछ तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। केट (Kate ने अपने बेटे प्रिंस की जिन तस्वीरों को शेयर किया है उसमें एक खास संदेश भी छिपा है।

क्या 29 अप्रैल को हो जाएगा दुनिया का महाविनाश? NASA ने बताया पूरा सच

दरअसल, इन तस्वीरों में प्रिंस लुईस के दोनों हाथों में इंद्रधनुष की तरह 7 रंग लगे हुए हैं। जिसका मतलब है कि एक दिन ऐसा जरूर आएगा जब कोरोनावायरस का प्रकोप पूरी दुनिया से खत्म होगा और एक बार फिर से सबकुछ पहले की तरह ठीक हो जाएगा।

कोरोना: आग बरसाती गर्मी में भी पूरी शिद्दत से ड्यूटी कर रहा जवान, तस्वीर वायरल

यह तस्वीर लोगों में भरोसा जताने का काम कर रही है कि एक दिन सब अच्छा हो जाएगा। इन तस्वीरों को लोग लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही खूब शेयर भी कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इन तस्वीरों पर ऑनलाइन शेयर किये गए इस पोस्ट को अबतक 93 लाख से अधिक लाइक और हजारों कमेंट मिल चुके हैं।

बता दें यूनाइटेड किंगडम में अबतक कोरोना संक्रमण के 1,33,495 के मामले सामने आ चुके हैं और 18,100 लोगों की मौत हो चुकी है।

 
Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned