script

बेन स्टोक्स की पत्नी को सूझी मस्ती, पति के मुंह पर फेंका पानी..देखें वायरल वीडियो

Published: Mar 20, 2020 07:43:42 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

बेन स्टोक्स अपनी पत्नी क्लेयर स्टोक्स ( Clare Stokes ) के साथ घर पर ही टाइम स्पेंड कर रहे हैं, उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी पत्नी उनके ऊपर पानी फेंक रही हैं।

Ben Stokes

Ben Stokes

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) की वजह से दुनिया के ज्यादातर स्पोटर्स इवेंट रदद किए जा चुके है। पाकिस्तान सुपर लीग, इंडियन प्रीमियर लीग, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट द्विपक्षीय श्रृंखला और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप मैच जैसे बड़े क्रिकेट इवेंट को भी फिलहाल होल्ड पर रखा गया है।

कोरोना की वजह से शहर हुए बंद तो सड़कों पर डायनासोर बनकर निकल रहे हैं लोग, जानें वजह

इसी का नतीजा है कि खिलाड़ी ग्राउंड से दूर अपने घर में परिवार के साथ हैं। बेन स्टोक्स ( Ben Stokes ) अपनी पत्नी क्लेयर स्टोक्स ( Clare Stokes ) के साथ घर पर ही मस्ती भरा टाइम बिता रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी पत्नी उनके ऊपर पानी फेंक रही हैं।

https://twitter.com/clarey_11?ref_src=twsrc%5Etfw

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दुनिया भर जो विदेशी टूर पर खेलने के लिए गए थे उनमें से ज्यादातर ने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा है। दक्षिण अफ्रीकी टीम जैसे क्रिकेटर्स जो भारत से लौटे हैं उन्हें भी सुरक्षा के लिहाज से अलग रखा गया है।

पत्नी से झूठ बोलकर इटली में इश्क फरमा रहे थे जनाब, आ गए कोरोना की चपेट में.

जबकि न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया ने पीएसएल 5 सीज़न से अपने क्रिकेटरों को एहतियात के तौर पर वापस बुला लिया। COVID-19 ने आधे से ज्यादा देशों को अपनी चपेट में ले लिया है। इसलिए तमाम देशों ने यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया है और साथ ही अपने पड़ोसियों के साथ अपनी सीमाओं को बंद कर दिया है।

 

 

ट्रेंडिंग वीडियो