scriptइंजीनियर को 14 किमी के सफर के चुकाने पड़े 4300 रुपए, बिल देख उड़ गए होश | bengaluru engineer pays 4300 rupees to auto driver only for 14 km ride | Patrika News

इंजीनियर को 14 किमी के सफर के चुकाने पड़े 4300 रुपए, बिल देख उड़ गए होश

locationनई दिल्लीPublished: Sep 23, 2019 04:48:45 pm

Submitted by:

Soma Roy

Auto ride in Pune : पीड़ित शख्स बेंगलुरु का रहने वाला है, उसे पुणे में यरवदा जाना था
महज 47 मिनट की दूरी के लिए शख्स को चुकाना पड़ा भारी भरकम बिल

auto.jpg
नई दिल्ली। इधर-उधर जाने के लिए अक्सर लोग टैक्सी, कैब या आटो बुक करते हैं। मगर बेंगलुरु के एक इंजीनियर को ऑटो की सवारी करनी काफी महंगी पड़ गई। उन्हें महज 14.5 किमी की दूरी के लिए 4300 रुपए चुकाने पड़ गए। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की है।
बताया जाता है कि बेंगलुरु के रहने वाला एक शख्स पुणे आया हुआ था। उसे कटराज से यरवदा तक जाना था। जिसकी दूरी महज 14.5 किमी है और पहुंचने में लगभग 47 मिनट लगते हैं। यह शख्स पेशे से इंजीनियर है। पहले उन्होंने कैब बुक करने की कोशिश की। मगर ये समय से उपलब्ध न होने के चलते उसने पास खड़े एक ऑटो वाले से गंतव्य तक जाने की बात की।
शख्स ऑटो में बैठकर यरवदा पहुंचा तो चालक ने उन्हें 4300 रुपए का बिल चुकाने को कहा। थोड़ी दूरी का इतना ज्यादा किराया सुनकर इंजीनियर के होश उड़ गए। उन्होंने इसका विरोध किया तो ऑटो ड्राइवर ने बताया कि उसे शहर में प्रवेश करने और छोड़ने के लिए 600 रुपये का भुगतान करना होगा। मजबूरी में इंजीनियर को किराया देना पड़ गया, लेकिन बाद में उसने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो