scriptकोरोना मरीज का इलाज कर रहीं डॉक्टर का सोसायटी ने किया भव्य स्वागत, छलक पड़े आंसू..देखें वीडियो | Bengaluru residents applaud doctor who returned home after duty video goes viral | Patrika News

कोरोना मरीज का इलाज कर रहीं डॉक्टर का सोसायटी ने किया भव्य स्वागत, छलक पड़े आंसू..देखें वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: May 04, 2020 01:38:52 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

इन दिनों सोशल मीडिया पर बेंगलुरु ( Bengaluru ) की डॉ. विजयश्री ( Dr Vijayashree ) की वीडियो ( Video ) काफी वायरल हो रही है।

Dr Vijayashree

Dr Vijayashree

नई दिल्ली। कोरोना से संक्रमित मरीजों को ठीक करने के लिए डॉक्टर्स अपनी जान की परवाह किए बगैर चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं। इसलिए दुनियाभर में डॉक्टर्स की हौसलाफजाई के लोग उन्हें अलग-अलग तरीके ढूंढ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक डॉक्टर का वीडियो बड़ी तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है।

इस वीडियो में एक डॉक्टर ( Doctor ) जैसे ही हॉस्पिटल से कोरोना के मरीज का इलाज कर के घर वापस आती है तो उनकी सोसायटी के लोग उनका ताली बजाकर पूरी गर्मजोशी के साथ स्वागत करते हैं। डॉक्टर विजयश्री अपने सोसायटी के लोगों का इस तरह का स्वागत करते हुए देखकर इमोशनल जाती है।

सोशल डिस्टेंसिंग बरकरार रखने के लिए अपनाया गजब तरीका, दूल्हा- दुल्हन ने अनूठे ढंग से पहनाई वरमाला

डॉक्टर विजयश्री ( Dr Vijayashree ) की आंखों से खुशी के आंसू छलक पड़े। इसके बाद डॉक्टर ने सभी पड़ोसियों के आगे हाथ जोड़कर उनका सभी का अभिवादन स्वीकार करते हुए दिल से शुक्रिया कहा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इस मुश्किल घड़ी में भी दुनियाभर के डॉक्टर्स अपनी तरफ से हर वो कोशिश कर रहे हैं जिससे लोगों की जान बचाई जा सकें। ऐसे में डॉक्टर्स बिना डरे इस खतरनाक वायरस के प्रकोप से बचाने के लिए अपनी सेवा दे रहे हैं। इस वीडियो को बेंगलुरु के रहने वाले मेयर एम गौतम कुमार ने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

चीन में इस तरह शुरू हुआ बर्बादी का प्रयोग, गुफाओं से पकड़ कर इकठ्ठा किए गए चमगादड़

इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि. एमएस रमैया मेमोरियल अस्पताल में कोविड-19 मरीजों का इलाज करने के बाद घर लौटने पर बेंगलुरु की डॉ. विजयश्री का पड़ोसियों ने इस खास अंदाज में स्वागत किया। इस महामारी के दौरान काम करने वाले सभी कोरोना वॉरियर्स को हमारा सलाम।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो