scriptVIDEO: बिना मास्क के घूम रहे लोगों को सबक सिखाने के लिए रिपोर्टर ने लिया गधे का ‘इंटरव्यू’! | bihar journalist takes donkey interview make people wear face mask | Patrika News

VIDEO: बिना मास्क के घूम रहे लोगों को सबक सिखाने के लिए रिपोर्टर ने लिया गधे का ‘इंटरव्यू’!

locationनई दिल्लीPublished: Jul 22, 2020 04:36:32 pm

Submitted by:

Naveen

-जब तक कोरोना वायरस ( Coronavirus ) की दवा नहीं आ जाती है, तब तक मास्क ( Mask ) और सोशल डिस्टेंसिंग ( Social Distancing ) ही बचाव के सबसे कारगर उपाय है। -लेकिन, कुछ लोग इन उपायों को नजरअंदाज कर बिना मास्क के बाहर घूमते दिख रहे हैं।-सोशल मीडिया ( Social Media ) पर एक रिपोर्टर का वीडियो तेजी ( Reporter Viral Video ) से वायरल हो रहा है। -रिपोर्टर बिना मास्क पहने लोगों को सबक सिखाने के लिए सड़क पर बैठे गधे का इंटरव्यू ( Donkey Interview ) लेता दिख रहा है।

bihar journalist takes donkey interview make people wear face mask

VIDEO: बिना मास्क के घूम रहे लोगों को सबक ​सिखाने के लिए रिपोर्टर ने लिया गधे का ‘इंटरव्यू’!

नई दिल्ली।
जब तक कोरोना वायरस ( coronavirus ) की दवा नहीं आ जाती है, तब तक मास्क ( Mask ) और सोशल डिस्टेंसिंग ( Social Distancing ) ही बचाव के सबसे कारगर उपाय है। यही वजह है कि लोगों को बार-बार मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की जा रही है। लेकिन, कुछ लोग इन उपायों को नजरअंदाज कर बिना मास्क के बाहर घूमते दिख रहे हैं।

इसी बीच अब सोशल मीडिया ( Social Media ) पर एक रिपोर्टर का वीडियो तेजी ( Reporter Viral Video ) से वायरल हो रहा है। रिपोर्टर बिना मास्क पहने लोगों को सबक सिखाने के लिए सड़क पर बैठे गधे का इंटरव्यू ( Donkey Interview ) लेता दिख रहा है। बता दें कि रिपोर्टर गधे का इंटरव्यू ले रहा है, जिसकी मदद से वह लोगों को मास्क पहनने के लिए जाग्रुक कर रहा है। सोशल मीडिया पर इस रिपोर्टर की काफी तारीफ भी हो रही है। आप भी पहले ये वीडियो देखिए

https://twitter.com/arunbothra/status/1285637898323329024?ref_src=twsrc%5Etfw

सोशल मीडिया पर वायरल
वीडियो में एक रिपोर्टर सड़क पर बैठे एक गधे से बात करने की कोशिश कर रहा है। वह उससे सवाल करता है कि वह फेस मास्क पहने बिना सड़क पर क्यों निकला। जवाब पाने के लिए वह अपना माइक गधे के मुंह के पास लगा देता है। इसके बाद कहता है कि जानवर का कोई जवाब नहीं है। इसके बाद वह मास्क ना पहनने वाले लोगों से बात करता है।

हम गधे हैं…
रिपोर्टर ने बिना मास्क के घूम रहे शख्स से गधे की ओर इशारा करते हुए सवाल पूछा, वह सड़क के किनारे जो बैठे हैं, वो बोल नहीं रहे हैं। इस पर शख्स ने कहा कि वह Donkey है कैसे बोलेगा। फिर रिपोर्टर ने पूछा कि यह लॉकडाउन में बिना मास्क के बाहर घूम रहा है। इस पर शख्स ने कहा कि Donkey मास्क कैसे लगा सकता है। इसके बाद पत्रकार ने कहा कि जो मास्क नहीं लगाया है वो Donkey है। इस शख्स ने हां बोला तो रिपोर्टन कहा कि-‘तो कहिए न जोर से, हम गधे हैं।

लोग कर रहे तारीफ
बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। रिपोर्टर कई लोगों से बातचीत करना है और उन्हें मास्क पहनने के लिए सबक सिखाता है। लोग सोशल मीडिया पर पत्रकार की जमकर तारीफ कर रहे हैं। आईपीएस अधिकारी अरुण बोथारा इस वीडियो को शेयर किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो