scriptइस अजीबो गरीब डिवाइस का काम जानकार चकरा जाएगा आपका सिर | bizarre device claims-dry your pet dog | Patrika News

इस अजीबो गरीब डिवाइस का काम जानकार चकरा जाएगा आपका सिर

Published: Feb 03, 2019 02:55:08 pm

Submitted by:

Vineet Singh

पेट मालिकों की इसी दिक्कत को समझते हुए एक कंपनी ने अजीबो-गरीब डिवाइस तैयार किया है जिसका इस्तेमाल जानकार आपका दिमाग चकरा जाएगा।

pet dryer

इस अजीबो गरीब डिवाइस का काम जानकार चकरा जाएगा आपका सिर

नई दिल्ली: अगर आपके घर में पालतू जानवर हैं तो आप जानते ही होंगे कि इनका ख्याल रखना कितना मुश्किल होता है। जब भी डॉग को घर में नहलाया जाता है तो उसे सूखने में काफी समय लगता है जिसकी वजह से पेट के मालिक को काफी दिक्कत होती है। पेट मालिकों की इसी दिक्कत को समझते हुए एक कंपनी ने अजीबो-गरीब डिवाइस तैयार किया है जिसका इस्तेमाल जानकार आपका दिमाग चकरा जाएगा।
आपको बता की पफ-एन-फ़्लफ़ नाम की कंपनी ने पालतू डॉग के मालिकों के लिए एक ऐसा डिवाइस लॉन्च किया है जिसकी मदद से आप बड़ी ही आसानी गीले डॉग्स को सूखा सकते हैं क्योंकि कई सारे डॉग्स मालिकों को इस बात से काफी परेशानी होती है कि उनके डॉग्स को नहलाने के बाद उन्हें सूखने में काफी समय लगता है और इसी वजह से इस कंपनी ने ऐसे लोगों को लिए ये चमत्कारी डिवाइस लॉन्च किया है।
आपको बता दें कि ये डिवाइस किसी कोट की तरह होता है जिसे पेट को पहना दिया जाता है इसके बाद इसे ऑन करने के बाद ये किसी बलून की तरह फूल जाता है, दरअसल यह किसी ब्लोड्रायर की तरह ही होता है जिसमें एक पंखा लगा होता है जो गर्म हवा फेंकता है जिससे पानी पूरी तरह से सूख जाता है और बदबू भी नहीं आती है। इस डिवाइस को अमेज़न पर लिस्टेड भी करवा दिया गया है। कई पेट ओनर्स को ये डिवाइस काफी पसंद भी आ रहा है क्योंकि ये 10 मिंनट से भी कम समय में भी पेट्स को सुखा देता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो