script

मानव बम बनाकर भेज दो पाकिस्तान, 500 पाकिस्तानियों का कर दूंगा खात्मा

Published: Mar 03, 2019 05:20:40 pm

Submitted by:

Vineet Singh

हमले का बदला लेने के लिए भारत की तरफ से एयर स्ट्राइक भी की जा चुकी है और अब भाजपा के एक विधायक ने पाकिस्तान को लेकर एक चौंकाने वाला बयान देकर खलबली मचा दी है।

bjp mla madhu srivastav

पाकिस्तानियों के खात्मे के लिए मानव बम बनने को तैयार हैं ये भाजपा विधायक

नई दिल्ली: पुलवामा में भारतीय जवानों के ऊपर हुए आतंकी हमलों के बाद से ही भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बना हुआ है। इस हमले का बदला लेने के लिए भारत की तरफ से एयर स्ट्राइक भी की जा चुकी है और अब भाजपा के एक विधायक ने पाकिस्तान को लेकर एक चौंकाने वाला बयान देकर खलबली मचा दी है।
आपको बता दें कि गुजरात से भाजपा विधायक मधु श्रीवास्तव ने मानव बम बनकर पाकिस्तान जाने की इच्छा ज़ाहिर की है। गुजरात में मधु श्रीवास्तव अपनी दबंग छवि के लिए जाने जाते हैं। बता दें कि मधु ने अपने बयान में कहा है कि वो पुलवामा हमले में शहीद हुए भारतीय सेना के जवानों का बदला पाकिस्तान से लेना चाहते हैं और इसके लिए वो मानव बम बनकर पाकिस्तान जाना चाहते हैं और 500 पाकिस्तानियों का खात्मा करना चाहते हैं।
आपको बता दें कि मधु श्रीवास्तव वडोदरा जिले के वाघोडिया से विधायक हैं और वो 14 फरवरी में पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों का बदला लेने के लिए पाकिस्तानियों का खात्मा करना चाहते हैं और इसके लिए उन्हें अपनी जान की भी परवाह नहीं है।
मधु श्रीवास्तव अक्सर विवादों में रहते हैं और इससे पहले कई बार विवादों से उनका नाम जुड़ चुका है। मधु के इस बयान के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ज़बरदस्त समर्थन मिल रहा है और लोग उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो