Bollyood के मशहूर ज्योतिषी Bejan Daruwalla का कोरोना संक्रमण के चलते निधन, भगवान गणेश के थे भक्त

मशहूर एस्ट्रोलॉजर बेजान दारूवाला (Astrologer Bejan Daruwalla)का 89 वर्ष की आयु में अपोलो अस्पताल में निधन हो गया। बताया जा रहा है कि कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण के चलते उनकी मौत हुई है।

 

By: Vivhav Shukla

Published: 29 May 2020, 07:51 PM IST

नई दिल्ली। देश के सबसे मशहूर ज्योतिषी बेजन दारूवाला (Bejan Daruwalla) का शुक्रवार को निधन हो गया। 90 वर्षीय दारूवाला कोरोना (Corona) संक्रमित थे। अहमदाबाद के एक असपताल में उनका इलाज चल रहा था। हालांकि उनके बेटे का कहना है कि इनके पिता का निधन कोरोना संक्रमण की वजह से नहीं हुआ है। मीडिया से बात करते हुए नास्तुर दारूवाला(nastur daruwalla) ने बताया कि उनके पिता को निमोनिया हुआ था। जिसके चलते उनकी मौत हुई है।

Coronavirus भगाने के लिए पुजारी ने दी मानव बलि, गला काटकर मंदिर में चढ़ाया

 

बता दें बेजन दारूवाला (Bejan Daruwalla) पूरी दुनिया में अपनी भविष्यवाणियों और ज्योतिष विद्या के लिए मशहूर थे। दारुवाला भगवान गणेश के भक्त थे और एक निजी ऐस्ट्रोलॉजी वेबसाइट भी चलाते थे।

Bollywood के कई लोग इनसे पूछ कर अपनी फिल्में रिलीज किया करते थे। बता दें बेजन दारुवाला को जन्म 11 जुलाई 1931 में हुआ था। और यह एक विख्यात भारतीय ज्योतिष स्तंभकार हैं। कई प्रसिद्घ अखबारों में इनके लेख छपते हैं।

Corona से मौत पर घर में रातभर मातम, सुबह जिंदा निकला बेटा

बताया जाता है कि बेजन गणेश भगवान को याद कर सामने खड़े इंसान का भविष्य बतला देते हैं। और इनके द्वारा कई बड़े अभिनेताओं और राजनेताओं के बारे में की गई भविष्यवाणी सच भी हुई हैं। इतना ही नहीं बेजान दारूवाला ने 2014 में भविष्यवाणी थी कि लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की जीत होगी

 

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned