युवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर और लारा समेत इन बड़े खिलाड़ियों को दिया ये बड़ा चैलेंज, वायरल हुआ वीडियो

युवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर और लारा समेत इन बड़े खिलाड़ियों को दिया ये बड़ा चैलेंज, वायरल हुआ वीडियो

Prakash Chand Joshi | Publish: Jul, 10 2019 01:12:11 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • हाल ही में क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं युवराज
  • सोशल मीडिया पर चैलेंज का वीडियो हो रहा है वायरल

नई दिल्ली: आए दिन सोशल मीडिया ( social media ) पर कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। इसी कड़ी में इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉटल कैप चैलेंज चल रहा है। इसमें कई लोग और सेलिब्रिटी अपने-अपने तरीके से बोतल के ढक्कन को निशाना बना रहा हैं। ऐसा ही चैलेंज हाल ही में क्रिकेट से संन्यास ले चुके युवराज सिंह ( Yuvraj Singh ) ने कई बड़े खिलाड़ियों को दिया है। युवी ने एक वीडियो भी अपलोड किया जो कि काफी वायरल ( viral ) हो रहा है।

 

किसे चैलेंज दिया युवी ने

दरअसल, युवराज सिंह ने बल्ले से गेंद को इस तरह से मारा जिससे सामने रखी पानी से भरी बोतल का ढक्कन उड़ गया। उन्होंने इस वीडियो ( video ) को ट्विटर ( Twitter ) पर शेयर किया। साथ ही उन्होंने इस वीडियो को आगे बढ़ाते हुए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar ), ब्रेन लारा, शिखर धवन और क्रिस गेल को ये चैलेंज पूरा करने की चुनौती दी। ट्विटर पर युवी ने लिखा कि उन्होंने इस चैलेंज को पूरा कर लिया है अब वो इसे करके दिखाएं। वहीं अब तक युवी के इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। साथ ही साढ़े चार हजार से ज्यादा लोगों ने री-ट्वीट किया और 46 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

गब्बर ने स्वीकार किया चैलेंज

वहीं फिलहार शिखर धवन ( Shikhar Dhawan ) ने युवराज सिंह के इस चैलेंज को स्वीकार कर लिया है। धवन ने ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा 'चैलेंज स्वीकार किया पाजी।' हाल ही में युवी ने क्रिकेट को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। माना जा रहा था कि वर्ल्ड कप 2019 ( World Cup 2019 ) में उनका चयन न होने से वो निराश थे, जिसके बाद उन्होंने संन्यास का फैसला किया। गौरतलब, है कि हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड के कई सितारे इस चैलेंज को कर चुके हैं, जिसमें अक्षय कुमार का नाम भी शामिल है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned