scriptयुवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर और लारा समेत इन बड़े खिलाड़ियों को दिया ये बड़ा चैलेंज, वायरल हुआ वीडियो | bottle cap challenge yuvraj singh challenged sachin tendulkar | Patrika News

युवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर और लारा समेत इन बड़े खिलाड़ियों को दिया ये बड़ा चैलेंज, वायरल हुआ वीडियो

Published: Jul 10, 2019 01:12:10 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

हाल ही में क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं युवराज
सोशल मीडिया पर चैलेंज का वीडियो हो रहा है वायरल

yuvraj singh

युवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर और लारा समेत इन बड़े खिलाड़ियों को दिया ये बड़ा चैलेंज, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली: आए दिन सोशल मीडिया ( social media ) पर कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। इसी कड़ी में इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉटल कैप चैलेंज चल रहा है। इसमें कई लोग और सेलिब्रिटी अपने-अपने तरीके से बोतल के ढक्कन को निशाना बना रहा हैं। ऐसा ही चैलेंज हाल ही में क्रिकेट से संन्यास ले चुके युवराज सिंह ( Yuvraj Singh ) ने कई बड़े खिलाड़ियों को दिया है। युवी ने एक वीडियो भी अपलोड किया जो कि काफी वायरल ( viral ) हो रहा है।

 

https://twitter.com/hashtag/bottlecapchallenge?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

किसे चैलेंज दिया युवी ने

दरअसल, युवराज सिंह ने बल्ले से गेंद को इस तरह से मारा जिससे सामने रखी पानी से भरी बोतल का ढक्कन उड़ गया। उन्होंने इस वीडियो ( video ) को ट्विटर ( Twitter ) पर शेयर किया। साथ ही उन्होंने इस वीडियो को आगे बढ़ाते हुए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar ), ब्रेन लारा, शिखर धवन और क्रिस गेल को ये चैलेंज पूरा करने की चुनौती दी। ट्विटर पर युवी ने लिखा कि उन्होंने इस चैलेंज को पूरा कर लिया है अब वो इसे करके दिखाएं। वहीं अब तक युवी के इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। साथ ही साढ़े चार हजार से ज्यादा लोगों ने री-ट्वीट किया और 46 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

https://twitter.com/SDhawan25/status/1148425482594947072?ref_src=twsrc%5Etfw

गब्बर ने स्वीकार किया चैलेंज

वहीं फिलहार शिखर धवन ( Shikhar Dhawan ) ने युवराज सिंह के इस चैलेंज को स्वीकार कर लिया है। धवन ने ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा ‘चैलेंज स्वीकार किया पाजी।’ हाल ही में युवी ने क्रिकेट को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। माना जा रहा था कि वर्ल्ड कप 2019 ( World Cup 2019 ) में उनका चयन न होने से वो निराश थे, जिसके बाद उन्होंने संन्यास का फैसला किया। गौरतलब, है कि हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड के कई सितारे इस चैलेंज को कर चुके हैं, जिसमें अक्षय कुमार का नाम भी शामिल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो