scriptसोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है बच्चे का ये वीडियो, देख कर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी | boy dance with bike security sarion on road video viral | Patrika News

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है बच्चे का ये वीडियो, देख कर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

locationनई दिल्लीPublished: Aug 11, 2019 11:58:43 am

Submitted by:

Shivani Singh

सोशल मीडियो पर एक बच्चे का वीडियो वायरल ( boy dance bike with security sarion)
बिजनेस मैन आनंद महिंद्र ने किया शेयर
अब तक 70 हजार से भी ज्यादा लोगों ने देखा

viral

नई दिल्ली। सोशल मीडिया ( social media ) पर आपने कई तरह के वीडियो देखें होंगे। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देख कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। यहीं नहीं यह वीडियो ( boy dance with bike security sarion ) आपको आपके बचपन में भी ले जाएगा।

ऐसा ही कुछ हुआ बिजनेस मैन आनंद महिंद्र ( के साथ। उन्होंने जब इस वीडियो को देखा तो वह इसे शेयर करने में खूद को रोक नहीं पाएं।

यह भी पढ़ें

Viral Video: पिता ने गिफ्ट में जगुआर की जगह दे दी बीएमडब्ल्यू, बिगड़े शहज़ादे ने नदी में फेंकी

बता दें कि यह वायरल वीडियो एक छोटे बच्चे का है जो सिक्योरिटी सायरन की आवाज पर मस्ती में नाच जा रहा है। अक्सर बच्चे या बड़े सायरन की आवाज से परेशान हो जाते हैं। लेकिन वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बच्चे ने पहले बाइक में लगे सिक्योरिटी सायरन को पैर से मार कर बजाया।

जैसे ही सायरन बजने लगा वह खुश हो गया और वहीं खड़ा होकर डॉन्स करने ( boy dance with security sarion ) लगा। डॉस के दौरान वह कई तरह के स्टेप भी करता है। लेकिन जब उसकी मां उसे डांटती है तो वह जमीन पर रखा समान लेकर अंदर घर में भाग जाता है।

बच्चे के डॉन्स का ये वीडियो उद्योग पति आनंद महिन्द्र ( anand mahindra ) ने शेयर किया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘इस वीडियो को मैंने काफी देर तक देखा। मैं अभी भी फर्श पर हंस रहा हूं। मेरा वीकेंड बन गया।’

 

https://twitter.com/anandmahindra/status/1159860230743896065?ref_src=twsrc%5Etfw
यह भी पढ़ें

Video के जरिए जानिए कैसे होगा जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में संसाधनों का बंटवारा

35 सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल ( viral video) हो रहा है। इस वीडियो को अभी तक 70 हजार से भी ज्यादा लोगों ने देखा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो