जान जोखिम में डालकर किया खतरनाक स्टंट, कमजोर दिलवाले ना देखें वीडियो

युवक ने साइकिन को समंदर के किनारे लगी रेलिंग पर साइकिल चलाकर हर किसी को हैरान कर दिया।
वह अपनी साइकिल को हवा में उछालकर मोड़ लेता है और वापस जाने लगता है।

By: Shaitan Prajapat

Published: 29 Dec 2020, 04:21 PM IST

नई दिल्ली। कहते हैं कि शौक बड़ी चीज है। इसको हर कोई नहीं पाल सकता और जो इसको पाल लेता है उससे फिर छूटता नहीं है। जब यही शौक दीवानगी की हद को पार कर जाए तो इंसान इसी शौक से जाना जाने लगता है। इसी शौक के कारण कई बार लोग बाकि सब से अलग दिखने लगते है, कई बार इसी से वो पोपुलर भी हो जाते है। हाल ही में एक खतरनाक स्टंट का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवक समंदर के किनारे लगी रेलिंग पर साइकिल चलाकर सभी को हैरान कर दिया।

रेलिंग पर चलाई साइकिल
इस युवक ने साइकिन को समंदर के किनारे लगी रेलिंग पर साइकिल चलाकर हर किसी को हैरान कर दिया। साइकिल का बैलेंस ऐसा कि आप सोच भी नहीं सकते हैं कि इतना अच्छा बैलेंस कोई कैसे बना सकता है। समंदर के किनारे लोग घूम रहे है। तभी युवक अचानक से साइकिल को उछालता है और समंदर किनारे लगी रेलिंग पर चढ़ जाता है। उसके बाद वह मस्ती से रेलिंग पर साइकिल चलाने लगता है।

यह भी पढ़े :— मासूम 4 दिन से कर रहा था उल्टियां, पेट से निकली ऐसी चीजे देखकर हर कोई हैरान

हवा में उछालकर मोड़ लिया
वीडियो में आपको समुद्र किनारे एक दीवार लगी हुई है इसके साथ ही कहीं कहीं लोहे की रेलिंग भी है। युवक दीवार पर तेजी से साइकिल चलाता है और जैसे ही रेलिंग आती है धीमे से साइकिल निकाल लेता है। जैसे ही वह आता बढ़ जाता है और उसके बाद वह पीछे आता है जिसके लिए वह अपनी साइकिल को हवा में उछालकर मोड़ लेता है और वापस जाने लगता है।

है।

खूब देखा जा रहा है वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को भारतीय वन सेवा (IFS) के पूर्व अधिकारी दिग्विजय सिंह खत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को उन्होंने इसी साल सितंबर में शेयर किया था। इस वीडियो को अब तक 357 व्यूज और 29 लाइक्स मिल चुके हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो को देखकर किसी भी प्रकार को स्टंट नहीं करना चाहिए। ऐसा करना किसी के लिए जानलेवा हो सकता

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned