scriptपीएम मोदी की वजह से मिला इस लड़के को अपना प्यार, सोशल मीडिया पर शेयर की स्टोरी | boy gets married becuse of his facebook comment in modi favour | Patrika News

पीएम मोदी की वजह से मिला इस लड़के को अपना प्यार, सोशल मीडिया पर शेयर की स्टोरी

Published: Jan 31, 2019 10:30:42 am

Submitted by:

Vineet Singh

आज हम आपको ऐसी प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे कामयाब करवाने में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अहम भूमिका है।

boy gets his love

पीएम मोदी की वजह से मिला इस लड़के को अपना प्यार, सोशल मीडिया पर शेयर की स्टोरी

नई दिल्ली: आपने दुनियाभर में को अजब-गजब लव स्टोरी सुनीं होंगी जिनमें लोग अपने प्यार को पाने के लिए कुछ भी कर जाते हैं लेकिन आज हम आपको ऐसी प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे कामयाब करवाने में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अहम भूमिका है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक लड़के की लव स्टोरी तेज़ी से वायरल हो रही है जिसे लोग तेज़ी से शेयर भी कर रहे हैं।
आप सोच रहे होंगे कि आखिर प्रधानमंत्री मोदी का संबंध इस लव स्टोरी से कैसे हो सकता है तो आपको बता दें कि यह कहानी जय दवे नाम के लड़के की है जिसे सोशल मीडिया पर किए गए एक कमेंट की वजह से अपना प्यार मिल गया और उसने शादी भी कर ली लेकिन इन सब का श्रेय उसने पीएम नरेंद्र मोदी को दिया है जो एक बेहद हैरान करने वाली बात है।
दरअसल इस लड़के ने हाल ही में ट्विटर पर अपनी स्टोरी शेयर की है जिसमें उसने बताया है कि वो पीएम नरेंद्र मोदी का बड़ा समर्थक है और उसने हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के फेसबुक पेज पर मोदी के समर्थन में कमेंट किया था जिसे एक लड़की ने लाइक किया क्योंकि वो भी मोदी समर्थक थी इसके बाद इन दोनों के बीच बातें शुरू हुई और दोनों को प्यार हो गया जिसके बाद इन दोनों ने शादी भी कर ली।
जय दवे ने प्रधानमंत्री मोदी को इसका श्रेय दिया है और बताया है कि उन्हीं की वजह से उसे फेसबुक पर अपना प्यार मिल पाया है। ट्विटर पर जय की इस स्टोरी को जहां बहुत सारे लोग पसंद करके शेयर कर रहे हैं वहीं बहुत सारे लोगों ने जय को ट्रोल भी किया। फिलहाल मोदी समर्थक जय की स्टोरी को खूब पसंद करके इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो