लड़के ने शादी के लिए रखी थी अनोखी शर्त, लोगों ने खूब उड़ाया मजाक

कुछ लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कुछ हटकर इंतजाम करते है।
वहीं कुछ ऐसे भी है जो शादी के पहले अनोखी शर्त रखते है।
उनकी यह शर्त पूरी होने के बाद ही शादी की आगे की योजना बनाते है।

By: Shaitan Prajapat

Published: 24 Dec 2020, 10:06 AM IST

नई दिल्ली। आपने शादी को लेकर कई प्रकार के किस्से सुने और पढ़े होंगे। कुछ लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कुछ हटकर इंतजाम करते है। वहीं कुछ ऐसे भी है जो शादी के पहले अनोखी शर्त रखते है। उनकी यह शर्त पूरी होने के बाद ही शादी की आगे की योजना बनाते है। एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है। यहां पर एक शख्स अपनी शादी के लिए अनोखी शर्त रखी थी। लड़का का कहना था कि तब तब वह शादी नहीं करेंगा जबकि उसे एक नया स्मार्टफोन नहीं मिल जाता।

कई लोगों ने बताया मजाक
उत्तर प्रदेश के कमल अहमद ने यह ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, मैं तब तक शादी नहीं करूंगा जब तक की मुझे Mi 10T Pro नहीं मिल जाता। कमल अहमद की यह अनोखी शर्त को देखकर कई लोगों ने मजाक बनाया तो कुछ ने सपोर्ट भी किया है।

यह भी पढ़े :— प्यार जताने का अनोखा तरीका, यह कपल पीता हैं एक-दूसरे का खून

तोहफे में मिला स्मार्टफोन
कमल अहमद का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मोबाइल कंपनी ने उसकी ख्वाहिश को सिर आंखों पर रखते हुए नया स्मार्टफोन तोहफे में दे दिया। सबसे बड़ी बात कि बंदे को ऐसा वैसा नहीं बल्कि हाल ही में रिलीज हुआ एमआई का 10टी प्रो मोबाइल मिला है। अब इंटरनेट पर पब्लिक उस बंदे की किस्मत की तारीफ कर रही है।

यह भी पढ़े :— इस परिवार ने मां, बहन रिश्तेदारों संग 23 बार रचाई शादी, फिर दे दिया तलाक, यहां पढ़े पूरा मामला

शादी के लिए तैयार है बंदा
भारत में शाओमी के वाइस प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने कमल के रिप्लाई में लिखा, हाहा! मुझे लगता है कि अब आप शादी के लिए तैयार हैं। कंपनी द्वारा फोन गिफ्ट किए जाने के बाद अहमद ने नए फोन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, फाइनल… यह मॉन्स्टर मिल गया।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned