scriptफानी तूफ़ान के आतंक के बीच इस महिला पुलिसकर्मी ने कायम की मिसाल | brave odisha police officers rescuing people | Patrika News

फानी तूफ़ान के आतंक के बीच इस महिला पुलिसकर्मी ने कायम की मिसाल

locationनई दिल्लीPublished: May 05, 2019 02:13:34 pm

Submitted by:

Vineet Singh

ओडिशा में कहर बरपा रहा है फानी तूफ़ान
पुलिस और सुरक्षा बल चला रहे हैं बचावकार्य
इसी बीच सोशल मीडिया पर Viral हो रही है एक महिला पुलिसकर्मी की तस्वीर

lady police

फोनी तूफ़ान के आतंक के बीच इस महिला पुलिसकर्मी ने कायम की मिसाल,

नई दिल्ली: ओडिशा में तूफ़ान फानी ने तबाही मचा रखी है, इस तूफ़ान की वजह से सैकड़ों लोग बेघर हो गए हैं लेकिन इसके बावजूद भी ओडिशा के लोग इस तूफ़ान का डटकर सामना कर रहे हैं। इस तूफ़ान के कहर के बीच एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर Viral हो रही है जिसे देखने के बाद आपको भी गर्व होगा।
उस दिन मंदिर गए थे गुलशन कुमार तभी सामने से आए हमलावर और फिर…

तूफान में फंसे लोगों के लिए लगातार बचाव और राहत का काम जारी है। इस बचाव कार्य में अब तक तटीय इलाकों से करीब 11 लाख लोगों को खाली करवाया गया है। बचाव कार्य में सशस्‍त्र बल व पुलिस की टीम मिल कर अभियान चला रही हैं और लोगों को बचा रही हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक पुलिसवाली की तस्वीर Viral हो रही है जो इस बचाव कार्य में अपनी अहम भूमिका निभा रही है।
केंद्रपाड़ा इलाके के तलचुआ की इस महिला पुलिस अध‍िकारी की जो तस्‍वीर वायरल हो रही है, इस तस्वीर में यह महिला पुलिसवाली ने अपनी बाइक पर महिला और बच्चों को बिठाया हुआ और उन्हें सुरक्ष‍ित स्‍थान पर ले जा रही है।
अब छड़ी नहीं बल्कि क्लासरूम में बंदूक लेकर बैठेंगे मास्साब

ओडिशा पुलिस ( Odisha Police ) ने ट्विटर ( Twitter ) पर 2 मई को यह तस्‍वीर पोस्‍ट की थी। इसमें लिखा गया, ‘एक्‍शन में: केंद्रपाड़ा के तलचुआ पुलिस स्‍टेशन की महिला पुलिस अध‍िकारी। !! सभी बाधाओं और विपरीत स्‍थ‍ितियों को ध्यान में रखते हुए, हमारे अधिकारी हर एक व्यक्ति को सुरक्ष‍ित बाहर निकालने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहे हैं।’ इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है और महिला पुलिसवाली की जमकर तारीफ़ हो रही है।
https://twitter.com/hashtag/MissionZeroCasualty?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो