scriptदेखें कैसे एक कुत्ते नें शिकारी तेंदुए को भौंक-भौंकर कर खदेड़ा, वायरल हुआ Video | Brave stray dog pushes leopard back into bushes, video viral | Patrika News

देखें कैसे एक कुत्ते नें शिकारी तेंदुए को भौंक-भौंकर कर खदेड़ा, वायरल हुआ Video

Published: Jun 22, 2020 10:58:01 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

जंगल में कुत्ते (Dog) का सामना एक तेंदुए से हो गया। तेंदुए (leopard ) को उम्मीद थी कि वह उसे अपना शिकार बना लेगा। लेकिन हुआ इसका उल्टा। कुत्ता तेंदुए से डरने की बजाय उसके सामने खड़े होकर जोर-जोर से भौंकने लगा और अंत में तेंदुए वहां से भाग गया।

video_viral.jpg
नई दिल्ली। सोशल मीडिया ( Social Media ) पर आए दिनों जानवरों का कोई न कोई नया वीडियो सुर्खियां बटोर रहा होता है। ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट की दुनिया में खूब छाया हुआ है। इस वीडियो में एक कुत्ता.. तेंदुआ से पंगा लेते हुए नजर आ रहा है। वैसे तो ये वीडियो पुराना है लेकिन इन दिनों (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है।
एक ऐसे विधायक जो Remote Area में जाकर करते हैं लोगों का फ्री इलाज, हमेशा साथ रखते हैं दवाइयां

कुत्ता (Dog) और तेंदुआ (Leopard) के इस वीडियो को पूर्व IFS दिग्विजय सिंह खाती ने ट्विटर पर पोस्ट किया है। वीडियो के कैपसन में उन्होंने लिखा है कि यह राजस्थान का एक पुराना वीडियो है। इनमें से कौन ज्यादा पावरफुल?
https://twitter.com/DigvijayKhati/status/1272361379995848704?ref_src=twsrc%5Etfw
क्या है वीडियो में खास ?

वायरल (Viral Video) में एक कुत्ता..तेंदुआ से भिड़ते नजर आ रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक तेंदुआ अचानक जंगल से निकलकर कुत्ते पर हमला बोल देता हैं। लेकिन कुत्ता भागने की बजाय उसके सामने खड़े होकर भौंकने लगता है। कुत्ता तब तक भौकता है जब तक तेंदुआ वहां से भाग नहीं जाता है। ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। कुछ लोगों का कहना है कि ये वीडियो उन्हें हार ना मानने के लिए प्रेरित करता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो