ब्रॉक लेसनर के वकील ने रणवीर सिंह को दे डाली ये बड़ी चेतावनी, जानें क्या है पूरा मामला

ब्रॉक लेसनर के वकील ने रणवीर सिंह को दे डाली ये बड़ी चेतावनी, जानें क्या है पूरा मामला

Prakash Chand Joshi | Updated: 20 Jun 2019, 10:49:56 AM (IST) हॉट ऑन वेब

  • Ranveer Singh: भारत बनाम पाकिस्तान मैच के दौरान ली थी सेल्फी
  • रणवीर ने मैच के दौरान कई वीडियो भी बनाए थे
  • रणवीर की तरफ से अब तक नहीं आया कोई रिएक्शन

नई दिल्ली: वर्ल्ड कप 2019 ( World Cup 2019 ) में अब तक कई मैच खेले गए और अभी भी मैच खेले जा रहे हैं, लेकिन इन सब में सबसे ज्यादा चर्चा में रहा भारत बनाम पाकिस्तान मैच। इस मैच में भारतीय टीम ( Team India ) ने जीत दर्ज की और पाकिस्तान के हाथ हार लगी। इस मैच का लुत्फ उठाने वैसे तो कई बड़े चेहरे पहुंचे हुए थे, लेकिन सबकी नजरें बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह पर थी। रणवीर ने कई वीडियो बनाए तो कई सारी सेल्फी ( selfie ) भी क्लिक की। ऐसी ही एक सेल्फी उन्होंने भारतीय गेंदबाज हार्दिक पांड्या के साथ ली और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया। लेकिन इसके बाद जो हुआ वो सबको हैरान कर रहा है।

 

क्या हो गया सेल्फी से

दरअसल, रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) ने हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya ) के साथ ली गई 2 सेल्फी ट्विटर पर शेयर की। साथ ही उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा 'खाना खाओ, नींद लो, हावी हो जाओ और दोहराओं। ये नाम है हार्दिक पांड्या।' लेकिन इस कैप्शन से WWE चैंपियन रहे ब्रॉक लेसनर के वकील पॉल हेमन नाराज दिखे और उन्होंने रणवीर को फटकार भी लगा दी। उन्होंने कैप्शन को हाईलाइट करते हुए रणवीर को याद दिलाया कि वो इस Catchphrase का इस्तेमाल नहीं कर सकते। यही नहीं उन्होंने रणवीर को चेतावनी देते हुए कहा कि वो इसके जवाब में उनके खिलाफ मुकदमा दायर कर सकते हैं।

क्यों नहीं कर सकते रणवीर इसका इस्तेमाल

दरअसल, जब से ब्रॉक लेसनर ( Brock Lesnar ) ने साल 2014 में रैसलमेनिया ( wwe wrestlemania ) में अंडरटेकर की लगातार जीत के क्रम को तोड़ा था। तब से हेमन ब्रॉक लेसनर के लिए Eat, Sleep, Conquer, Repeat का इस्तेमाल कर रहे हैं। रणवीर के इस ट्वीट ( tweet ) को अब तक 44 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं हेमन के ट्वीट को अब तक साढ़े 6 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned