IAS ऑफिसर ने दफ्तर में की IPS गर्लफ्रेंड से शादी, काम की वजह से नहीं मिल रही थी फुर्सत

  • IAS दूल्‍हा ने IPS दुल्‍हन से ऑफिस में ही रचा ली शादी
  • Facebook पर शेयर की फोटो

By: Vivhav Shukla

Published: 18 Feb 2020, 08:52 AM IST

नई दिल्ली। हर भारतीय का सपना होता है कि वो IAS, IPS बने। इसके लिए वे दिन रात मेहनत भी करते हैं। लेकिन जब ये पद हासिल हो जाता है तो उनके जीवन में काफी व्यस्तता आ जाती है। यहां तक उनके पास खुद के लिए भी समय नहीं मिल पाता। हाल ही में इसका एक उदाहरण भी देखने को मिला है।

दरअसल, एक आईएएस (IAS) अधिकारी ने अपनी आईपीएस (IPS) गर्लफ्रेंड से पिछले कई सालों से शादी करना चाह रहे थे। लेकिन दोनों को अपने काम से फुरसत ही नहीं मिल पा रही थी। जिसके चलते इनकी शादी हमेशा टलती गई। जिसके बाद दोनों ने आअपने ऑफिस में ही 14 फऱवरी को वैलेंटाइन डे के दिन शादी रचा ली।

विराट कोहली ने पोस्ट की Selfie,लोग बनाने लगे Memes और Jokes

इस आईएएस (IAS) अधिकारी का नाम तुषार सिंगला (Tushar Singla) है। तुषार पश्चिम बंगाल (West Bengal) के हावड़ा जिले के एसडीएम हैं। वहीं उनकी प्रेमिका नवजोत सिमी (Navjot Simi) बिहार कैडर की आईपीएस अधिकारी हैं।दोनों अधिकारी पंजाब से हैं।दोनों एक दूसरे को पिछले कई सालों से डेट कर रहे थे। शादी के लिए नवजोत पटना से बंगाल आईं थीं।

खबरों के मुताबिक सिंगला को काम-काज के चलते फुर्सत नहीं मिल पा रही थी और इसी के चलते वो शादी के लिए पंजाब नहीं जा पा रहे थे।मीडिया से बार करते हुए तुषार ने बताया कि हमने अपने दोस्‍तों से वादा किया है कि हम उन्हें जल्‍दी ही शादी की पार्टी देंगे लेकिन 2021 में पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनावों के बाद।

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned