Video: पार्क में खेल रही बच्चियों की फोटो खींची और चूमने लगा, उसके बाद का नज़ारा देख उड़ जाएंगे होश

वीडियो में आप देखेंगे कि एक कैब ड्राइवर सोसाइटी के पार्क के पास खड़ा होकर खेल रही बच्चियों को काफी देर तक घूरता रहा।

By:

Published: 24 Jul 2018, 11:51 AM IST

नई दिल्ली। क्या समय से पहले ही घोर कलयुग आ चुका है? जी हां, ये सवाल पूछने के पीछे एक बड़ी वजह है। जिससे दुनिया का एक देश ही नहीं बल्कि अनेकों देश परेशान हैं। महिलाओं के साथ-साथ छोटी बच्चियां भी दरिंदों की नज़रों में टिकी रहती हैं। आज हम आपको एक ऐसी वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपका खून खौल उठेगा। इस वीडियो को देखने के बाद आपको एक बड़ा डर सताने लगेगा कि हमारी बच्चियां अपने घर के आस-पास भी सुरक्षित नहीं है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जो गाज़ियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक सोसाइटी का बताया जा रहा है।

वीडियो में आप देखेंगे कि एक कैब ड्राइवर सोसाइटी के पार्क के पास खड़ा होकर खेल रही बच्चियों को काफी देर तक घूरता रहा। उसने अपने मोबाइल फोन में बच्चियों की फोटो खींची और फिर उन्हें चूमने लगा। इतना कुछ देखने के बाद आप ड्राइवर की सोच के बारे में अच्छे तरीके से अंदाज़ा लगा सकते हैं कि उसके दिमाग में क्या चल रहा होगा। लेकिन इसके बाद जो हुआ, उसे देखने के बाद तो आपके होश ही उड़ जाएंगे। काफी देर तक बच्चियों को घूरने के बाद ड्राइवर कैब ने बाहर निकल आया और बच्चियों के पास जा पहुंचा।

पार्क में खेल रही दो बच्चियों में एक बच्ची काफी छोटी थी, जबकि दूसरी बच्ची थोड़ी बड़ी और समझदार भी थी। जैसे ही ड्राइवर छोटी बच्ची के पास आया और उसे बहला-फुसलाकर पकड़ने की कोशिश करने लगा। उतने में छोटी बच्ची के साथ मौजूद बड़ी बच्ची ने उसका हाथ पकड़ा और वहां से चली गई। विकृत मानसिकता वाले ड्राइवर की इस पूरे करतूत का वीडियो सोसाइटी के ही किसी शख्स ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया। जिसके बाद ये वीडियो काफी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। हालांकि इस पूरे मामले को लेकर फॉलो-अप की जानकारी नहीं मिल पाई है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned