OMG! होटल के स्विमिंग पूल में घुसाई कार, ड्राइवर हुआ फरार

  • अमेरिका के फ्लोरिडा का है मामला
  • फेसबुक पर शेयर की गई फोटो

नई दिल्ली: हम अपनी सुविधा के लिए कार ( car ) खरीदते हैं ताकि कहीं भी जाने में दिक्कत न हो। लेकिन कई लोग तेज रफ्तार तो कई अन्य वजह से दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं। ऐसे में कार की हालत तो बिगड़ती ही है, लेकिन कई बार इंसान को गंभीर चोटें तो कई बार जान भी चली जाती है। ऐसे में हमें वाहन बड़ी ही सावधानी से चलाना चाहिए। लेकिन एक ऐसा चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है।

क्या ‘नास्त्रेदमस’ की 'साल 2020 को लेकर की गई भविष्यवाणी' होने जा रही है सच? जानें क्या थी वो

आप तस्वीरों में देख रहे होंगे कि कार स्विमिंग पूल ( swimming pool ) के अंदर गिरी हुई है। जिस स्विमिंग पूल में ये कार गिरी हुई नजर आ रही है, वो एक होटल का स्विमिंग पुल है। अब आप सोच रहे होंगे कि भला ये क्या मजारा है? कार अंदर गई कैस? वगैरह-वगैरह। चलिए आपको बताते हैं ये मामल क्या है। दरअसल, ये पूरा मामला अमेरिका के फ्लोरिडा का है। जहां के Holiday Inn होटल में ये घटना हुई। यहां के स्विमिंग पूल में ड्राइवर ने कार डाल दी और वहां से फरार हो गए।

swiming1.png

West Palm Beach Police Department ने अपने फेसबुक अकाउंट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की। इन फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है 'शुक्र है किसी को चोट नहीं लगी। अडल्ट ड्राइवर और पैसेंजर इस हादसे के बाद भाग गए।' वहीं लोग इस नजारे को देखकर हैरान हैं कि आखिर ये हुआ तो हुआ कैसे? लोग इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट कर रहे हैं क्योंकि हर कोई जानना चाहता है कि ये हुआ कैसे? दूसरी तरफ पुलिस मामने की जांच कर रही है और फरार ड्राइवर की तलाश भी।

Show More
Prakash Chand Joshi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned