scriptकोरोना वायरस ने इस गरीब शख्स को रातों-रात बना दिया करोड़पति, जानें क्या है माजरा | Carpenter Who Left Kerala Due To Coronavirus Scare, Becomes Millionair | Patrika News

कोरोना वायरस ने इस गरीब शख्स को रातों-रात बना दिया करोड़पति, जानें क्या है माजरा

Published: Mar 24, 2020 12:07:24 am

Submitted by:

Vivhav Shukla

कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पूरी दुनिया को डरा रखा है
लेकिन ये गरीब कोरोना(Coronavirus) की वजह से बन गया करोड़पति

becomes_millionaire.jpg
नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस(Coronavirus) ने कोहराम मचा रखा है। देश में यह अब तक 7 जानें ले चुका है। इससे संक्रमित व्यक्तियों की संख्या लगातार बढ़ रही है। जिसके चलते सरकार ने देश के ज्यादातर राज्यों में लॉकडाउन (lockdown) कर दिया है। सभी दुकानें बंद है, रेल, बस सब ठप्प पड़ा हुआ है।
लॉकडाउन में घर से बाहर निकले तो कहलाएंगे ‘समाज के दुश्मन’, पुलिस कर रही ऐसी कार्रवाई

लोग शहर छोड़ कर गांव की तरफ जा रहे हैं। इससे लोगों का रोजगार जा रहा है और परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है। लेकिन पश्चिम बंगाल के एक कारपेंटर की किस्मत बदल गई है।
दरअसल, कोरोना की वजह से कारपेंटर केरल में अपना काम बंद कर के गांव लोट आया था। नौकरी जाने की वजह से शख्स काफी परेशान था। लेकिन फिर एक एक लॉटरी ने उसकी किस्मत अचानक बदल दी। एक लॉटरी ने उसको करोड़पति बना दिया है।
कोरोना वायरस: इस महिला पायलट ने इटली से 263 भारतीयों को वापस लाया, PM मोदी भी हो गए फैन

इस कारपेंटर का नाम इजारुल है। इजारुल केरल में बढ़ई का काम करते था और रोजना 1000 रूपए कमा लेता था। लेकिन कोरोना की वजह से वो अपने गांव बेलदंगा लौट आया था। इजारुल का कहना है कि कोरोना को लेकर अफरातफरी के बीच ही उन्होंने लॉटरी की टिकट खरीदा था। जिसका रिजल्ट एक दिन पहले ही आया था।
कोरोना वायरस: मां चल बसी लेकिन इस डॉ. बेटे ने दाह संस्कार की जगह चुनी अपनी ड्यूटी

बता दें कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को डरा रखा है। हर तरह हाहाकार मचा हुआ है। लाखों लोग इस वायरस के संक्रमण से ग्रसित हैं। वहीं 15000 से अधिक लोगों की जान भी जा चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो