दो साल पुराने फेसबुक पोस्ट ने लड़की को डाला मुसीबत में, लिखी थी ऐसी बात अब पुलिस में पहुंचा मामला

दो साल पुराने फेसबुक पोस्ट ने लड़की को डाला मुसीबत में, लिखी थी ऐसी बात अब पुलिस में पहुंचा मामला

Priya Singh | Updated: 16 Aug 2019, 01:39:46 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • गुवाहाटी की एक स्कॉलर ने दो साल पहले बीफ को लेकर लिया था FB पोस्ट
  • पोस्ट में पाकिस्तान का समर्थन करते हुए लिखी थी बीफ खाने की बात

नई दिल्ली। दो साल पहले गुवाहाटी की एक स्कॉलर द्वारा लिखी गई फेसबुक पोस्ट ने उसे अब मुश्किल में डाल दिया है। गुवाहाटी विश्वविद्यालय की इस स्कॉलर ने अपनी फेसबुक पोस्ट में पाकिस्तान का समर्थन करते हुए बीफ खाने की बात लिखी थी। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक स्कॉलर का नाम रेहना सुल्ताना है। रेहाना ने इस बात पर सफाई देते हुए कहा कि 'मेरी पोस्ट का गलत मतलब निकाला गया।' उसका कहना है कि 'जून साल 2017 में किए गए उस पोस्ट को मैंने कुछ मिनट के बाद डिलीट कर दिया था।

...तो इसलिए वकील पहनते हैं काला कोट और सफेद रंग की शर्ट

एक मीडिया रिपोर्ट में एक वेबसाइट का हवाला देकर दावा किया गया है कि रेहाना ने बकरीद के मौके पर ये फेसबुक पोस्ट लिखी थी। पोस्ट में सुल्ताना ने लिखा था- ''पाकिस्तान के जश्न का समर्थन करने के लिए आज बीफ खाया। मैं जो खाती हूं, वह मेरी टेस्टबड्स पर निर्भर करता है।' रेहना ने पोस्ट की पुष्टि करते हुए कहा कि वह पोस्ट उसने ही की थी। लेकिन उसने इस बात का खंडन किया है कि ये पोस्ट हाल की ही है।

फेक अलर्ट: पीएम मोदी ने नहीं की दीवाली पर घरेलू सामान खरीदने की अपील, सोशल मीडिया पर फैलाया जा रहा है झूठ

post on fb assam

रेहना के मुताबिक, उसने ये पोस्ट तब किया था जब जून 2017 में भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान विराट कोहली शून्य पर आउट हो गए थे। उसका कहना है कि एक हताश क्रिकेट फैन के नाते उसने ये पोस्ट किया था और गलती का एहसास होने पर कुछ देर में हटा भी दिया था। गौरतलब है कि पिछले महीने ही रेहाना सुल्ताना और नौ अन्य के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया था। एक सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में रेहना ने आरोप लगाया है कि ऐसा इसलिए किया जा रहा है 'ताकि मेरे अच्छे कामों पर पर्दा डाला जा सके।' फिलहाल, गुवाहाटी पुलिस कमिश्नर इस मामले को देख रहे हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned