चाय पिलाने वाली भाभी ने तोड़ा करोड़ों फैंस का दिल, चाय-पापे छोड़ ले आई ऐसी चीज़ जिसे देख...

Sunil Chaurasia

Publish: Jun, 14 2018 02:47:37 PM (IST) | Updated: Jun, 14 2018 02:52:01 PM (IST)

हॉट ऑन वेब
चाय पिलाने वाली भाभी ने तोड़ा करोड़ों फैंस का दिल, चाय-पापे छोड़ ले आई ऐसी चीज़ जिसे देख...

चाय लेकर, ''हैलो फ्रांड्स.. चाय पीलो, पापे खालो'' बोलने वाली महिला खासतौर पर चाय के दीवानों के दिलों में घर कर गई हैं।

नई दिल्ली। ये किसी एक जगह या एक देश की कहानी नहीं बल्कि पूरी दुनिया की कहानी बनती जा रही है। हम बात कर रहे हैं सोशल मीडिया की, जो किसी भी शख्स को स्टार बनाने में कोई फॉर्म वगैरह नहीं भरवाता। सोशल मीडिया का इतिहास गवाह है कि एक गुमनाम व्यक्ति देखते ही देखते पूरे देश में या पूरी दुनिया में एक जाना-माना चेहरा बन जाता है। अभी हाल ही के कुछ उदाहरण लें तो उनमें प्रिया प्रकाश, डब्बू अंकल और लेटेस्ट में चाय वाली भाभी हैं। आज हम चाय वाली भाभी पर ही बात करने जा रहे हैं, जिन्हें लेकर बुधवार को ही मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने एक ट्वीट किया था।

अकसर चाय के साथ वीडियो बनाने वाली सोशल मीडिया की ये स्टार एक नया वीडियो लेकर आई है, जिसमें वह चाय नहीं बल्कि जूस पी रही हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि चाय लेकर, ''हैलो फ्रांड्स.. चाय पीलो, पापे खालो'' बोलने वाली महिला खासतौर पर चाय के दीवानों के दिलों में घर कर गई हैं। चाय पिलाने वाली इन भाभी जी का नाम सोमवती महावर हैं, जिनकी वीडियोज़ ने पूरे देशभर में तहलका मचा रखा है।

लेकिन उनकी नई वीडियो में आपको गरमी के मौसम में थोड़ी सी ठंडक और राहत ज़रूर मिल जाएगी, क्योंकि भाभी जी की नई वीडियो में न तो गरम चाय है और न ही क्रिस्पी पापे हैं। सोशल मीडिया के कुछ यूज़र्स ने भाभी जी की वीडियोज़ पर कमेंट कर शिकायत की थी कि इतनी गरमी में चाय पीने का मन नहीं करता। जिसके बाद भाभी जी अपनी नई वीडियोज़ में फैन्स का पूरा ख्याल रखते हुए जूस लेकर आई हैं। जूस पीते हुए भाभी जी बोल रही हैं, ''हैलो फ्रांड्स.. जूस पीलो, रीयल जूस है ये।''

सोशल मीडिया साइट फेसबुक सहित तमाम प्लेटफॉर्म्स पर वायरल इन वीडियोज़ की फैन-फॉलोइंग काफी तेज़ी से बढ़ रही है। लिहाज़ा सोमवती महावर डिमांड अनुसार नई-नई वीडियोज़ लेकर आ रही हैं। जिन्हें काफी पसंद भी किया जा रहा है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया के कुछ तफरी-बाज़ भाभी जी की इन वीडियोज़ को लेकर मेमे (मीम) भी बना रहे हैं।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned