चेतन भगत ने 'महाराष्ट्र राजनीति' पर किया ऐसा ट्वीट, लोगों ने दे डाले ये जबरदस्त रिएक्शन

  • चेतन भगत अपने ट्वीट को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहते हैं
  • महाराष्ट्र में फिलहाल राष्ट्रपति शासन लग चुका है

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर उठापपटक जारी है। जहां एक तरफ राज्य के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ( Bhagat Singh Koshiyari ) ने सूबे में राष्ट्रपति शासन लगा दिया है, तो वहीं दूसरी तरफ शिवसेना ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। लेकिन इन सबके बीच एक ट्वीट काफी चर्चा में बना हुआ है। ये ट्वीट किसी और का नहीं बल्कि, चेतन भगत का है।

...तो इसलिए 13 नंबर की संख्या से डरती है दुनिया, सामने आया इसके पीछे का राज

क्या लिखा भगत ने

दरअसल, इस बार चेतन भगत ( Chetan Bhagat ) ने महाराष्ट्र की राजनीति को एक प्रेमी युगल से जोड़कर समझाया है। इस ट्वीट को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा 'महाराष्ट्र चुनाव... चुनाव से पहले: B: मैं तुमसे प्यार करता हूं। S: मैं भी। जल्दी शादी कर लेते हैं। चुनाव के बाद: B: लोग बात करने लगे हैं। चलो शादी कर लें। S: मम्मी कह रही हैं, एक दो लड़के और देख लोग। बस मिल लो।'

वायरल हो गया ट्वीट

चेतन भगत के ट्वीट करते ही वो वायरल हो गया। लोग इस बारे में बात करने लगे और देखते ही देखते ये चर्चा में भी आ गया। किसी ने इस पर शायरी कही, तो किसी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उनके इस ट्वीट को अब तक 2200 सेो ज्यादा लो रीट्वीट कर चुके हैं। साथ ही 15 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक भी कर चुके हैं।

Show More
Prakash Chand Joshi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned