scriptस्कूल के प्रिंसिपल ने किया ऐसा डांस जिसे देखकर प्रभुदेवा का डांस भूल जाएंगे आप | chineese school pricipal dance goes viral on social media | Patrika News

स्कूल के प्रिंसिपल ने किया ऐसा डांस जिसे देखकर प्रभुदेवा का डांस भूल जाएंगे आप

Published: Jan 23, 2019 11:51:43 am

Submitted by:

Vineet Singh

सोशल मीडिया पर एक शख्स का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपको भी हैरानी होगी।

principal dance video

स्कूल के प्रिंसिपल ने किया ऐसा डांस जिसे देखकर प्रभुदेवा का डांस भूल जाएंगे आप

नई दिल्ली: अभी कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर डांसिंग अंकल छा गए थे, दरअसल डांसिंग अंकल ने एक समारोह में अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया था। इस डांस को लोगों ने खूब सराहा था। अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक शख्स का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपको भी हैरानी होगी। इस शख्स के डांस को देखने के बाद आप को अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। यह वीडियो चीन के जी गुआन नाम के प्राइमरी स्कूल का है।
दरअसल इस वीडियो में 40 साल के झैंग पैंगफी बच्चों को डांस की मदद एक्सरसाइज कराने की कोशिश कर रहे थे लेकिन इस दौरान वो खुद भी डांस करने लगे और इस दौरान उनका वीडियो भी शूट हो रहा था। बता दें कि झैंग स्कूल के प्रिंसिपल हैं और वो इस स्कूल के बच्चों को एक्सरसाइज़ करवा रहे थे और तभी उन्होंने डांस करना शुरू कर दिया।

प्रिंसिपल झैंग का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है और भारी संख्या में लोग इसे पसंद कर रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो में दिखाई दे रहे प्रिंसिपल साहब कोई मामुली डांस नहीं कर रहे हैं बल्कि किसी प्रोफेशनल डांसर की तरह ठुमके लगा रहे हैं। यह सोशल मीडिया पर यह वीडियो आने के बाद से ही लोगों को ये बहुत पसंद आ रहा है, ऐसे में आप भी इसे देख लीजिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो