script

बीवी के हुए जुड़वा बच्चे, दोनों के बाप निकले अलग-अलग, ऐसे खुली धोखेबाज पत्नी की पोल

locationनई दिल्लीPublished: Jun 01, 2020 04:49:03 pm

-Wife Gave Birth to Twins: दुनिया में कई बार ऐसे मामले सामने आते हैं, जिन पर यकीन करना बेहद मुश्किल होता है।-Different Father of Twins: एक महिला ने जुड़वा बच्चों ( Twin Baby ) को जन्म दिया। लेकिन डॉक्टर उस वक्त हैरान रह गए जब पता चला कि इन बच्चों का एक नहीं, दो-दो बाप है।-इन बच्चों की DNA रिपोर्ट से धोखेबाज पत्नी ( Wife ) की पोल खुल गई। चीन से सामने आए इस मामले ने सबको हैरान कर दिया।

chinese man shocked wife gave birth to twins have two different father

बीवी के हुए दो जुड़वा बच्चे, लेकिन बाप निकले अलग-अलग, ऐसे खुली धोखेबाज पत्नी की पोल

Wife Gave Birth to Twins: दुनिया में कई बार ऐसे मामले सामने आते हैं, जिन पर यकीन करना बेहद मुश्किल होता है। ऐसा ही मामला चीन से सामने आया है। जहां एक महिला ने जुड़वा बच्चों ( Twin Baby ) को जन्म दिया। लेकिन डॉक्टर उस वक्त हैरान रह गए जब पता चला कि इन बच्चों का एक नहीं, दो-दो बाप है। इन बच्चों की DNA रिपोर्ट से धोखेबाज पत्नी ( Wife ) की पोल खुल गई। चीन से सामने आए इस मामले ने सबको चकित कर दिया हैं। यहां एक पति ( Husband ) को अपनी बीवी की बेवफाई का पता उसके जुड़वा बच्चों के बाद पता चली।

डीएनए टेस्ट में हुआ खुलासा ( Different Father of Twins )
दरअसल, नवजात बच्चों के बर्थ सर्टिफिकेट के लिए डॉक्टर्स ने डीएनए टेस्ट कराया। जब रिपोर्ट सामने आई, तो डॉक्टर्स हैरान रह गए। महिला के जुड़वा बच्चों के दो अलग-अलग बाप निकले। दोनों बच्चों का डीएनए अलग-अलग था। जब इस बात का पता उसके पति को चला तो वह भी दंग रह गया। उस शख्स ने कहा कि उसे कभी पता ही नहीं कि उसकी पत्नी के संबंध ( Illegal Relationship ) किसी और से भी थे।

father_m.jpg

1 करोड़ एक ही मामला
बच्चों के टेस्ट करने वाले डेंग यजुं ने बताया कि, ऐसे मामले एक करोड़ में एक ही बार सामने आते है। उन्होंने बताया कि, जब एक महिला एक महीने में दो अंडे रिलीज करती है। उसके बाद कम समय में ही दो लोगों के साथ संबंध बनाती है। ऐसी स्थिति में महिला जुड़वा बच्चों को जन्म तो देती है, लेकिन उनके अलग-अलग पिता हो सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो