scriptये एक्ट्रेस हुई रहस्यमय ढंग से गायब! वजह ऐसी की फंसेगा पूरा देश | chinese richest actress missing ranked last on social responsibility | Patrika News

ये एक्ट्रेस हुई रहस्यमय ढंग से गायब! वजह ऐसी की फंसेगा पूरा देश

locationनई दिल्लीPublished: Sep 15, 2018 03:20:25 pm

Submitted by:

Priya Singh

‘एक्स-मेन: डे ऑफ फ्यूचर पास्ट’ फैन बिंगबिंग भी नज़र आईं थीं। लेकिन फैन बिंगबिंग के इस तरह अचानक गयाब होने से सबके मन में कई तरह के सवाल घूम रहे हैं।

chinese richest actress missing ranked last on social responsibility

ये एक्ट्रेस हुई रहस्यमय ढंग से गायब! वजह ऐसी की फंसेगा पूरा देश

नई दिल्ली। जिस एक्ट्रेस की बात हम कर रहे हैं वो इस समय चीन की सबसे फेमस और अमीर एक्ट्रेस में से एक है। फैन बिंगबिंग नाम की ये नामी एक्ट्रेस अचानक गयाब हो गईं। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फैन 1 जुलाई को बच्चों के एक अस्पताल का दौरा करने के बाद से गायब हैं। कई लोगों का कहना है कि, उन्हें 1 जुलाई से देखा नहीं गया है। अगर आप हॉलीवुड फिल्मों के फैन हैं तो आपने ‘एक्स-मेन: डे ऑफ फ्यूचर पास्ट’ ज़रूर देखी होगी। ‘एक्स-मेन: डे ऑफ फ्यूचर पास्ट’ फैन बिंगबिंग भी नज़र आईं थीं। लेकिन फैन बिंगबिंग के इस तरह अचानक गयाब होने से सबके मन में कई तरह के सवाल घूम रहे हैं। बता दें कि, चीन की ये पॉपुलर एक्ट्रेस 50 से भी ज़्यादा चाइनीज और इंटरनेशनल फिल्में कर चुकी हैं। ऐसे में पूरी दुनिया में उनके कई फैन्स हैं। उन सभी चिंता सताए जा रही है पर यहां सवाल यह उठता है कि, फैन के गायब होने के पीछे वजह क्या है।

chinese richest actress missing ranked last on social responsibility

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस एक्ट्रेस को चीन के अधिकारियों ने ‘सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी’ में शून्य प्रतिशत का स्कोर दिया है। आपको बता दें कि, चीन में हर नामी शख्सियत को इस पैमाने पर खरा उतरने के लिए समाज की सेवा जैसा काम करना होता है। बता दें कि, फैन बिंगबिंग को प्रोफेशनल जिंदगी, चैरिटी और व्यक्तिगत ईमानदारी के पैमानों पर 100 सिलब्रिटीज की रैंकिंग में सबसे आखिरी पायदान पर रखा गया है। लोग इसी को फैन के गायब होने के पीछे की वजह बता रहे हैं। हैरान करने वाली बात यह है कि, जीरो सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी रेटिंग के साथ उनपर देश से गद्दारी करने का आरोप लगा रहे हैं। अगर यह आरोप साबित हो गए तो चीन को क्या-क्या नुकसान होगा यह सोचने वाली बात है। बता दें कि, 4 महीने पहले ही एक टीवी प्रेजेंटर ने फैन पर टैक्स चोरी का आरोप भी लगाया था। जिसे उन्होंने बेबुनियाद बताया था। 2017-18 के लिए ‘चाइना फिल्म ऐंड टेलिविजन स्टार सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी’ रिपोर्ट के जारी होने के बाद से बिंगबिंग के अरेस्ट होने की खबर तेज़ी से फैल रही है।

chinese richest actress missing ranked last on social responsibility

ट्रेंडिंग वीडियो