खूबसूरत बनने के चक्कर में चाइनीज स्टार Gao Liu ने कराई नाक की सर्जरी, हुआ ऐसा हाल

  • चीनी अभिनेत्री और गायिका गाओ लियू (Chinese actress and singer Gao Liu) को कॉस्मेटिक सर्जरी कराना पड़ गया मंहगा
  • चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर शेयर की तस्वीरें

By: Pratibha Tripathi

Updated: 05 Feb 2021, 05:35 PM IST

नई दिल्ली। चेहरे की खूबसूरती को बनाए ऱखने के लिए हर बड़ी स्टार्स ना जाने कितने प्राकर के ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं। लेकिन जब नैन-नक्श को सुधारने की बात आती है तो वो इसके लिए सर्जरी का सहारा भी लेती है। लेकिन ऐसी सर्जरी हर किसी के लिए सही रहे, ये जरूरी नही है कुछ का चेहरा तो इतना भयानक हो जाता है कि वो अपने चेहरे से भी डरने लगती है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला चीनी अभिनेत्री और गायिका गाओ लियू (Chinese actress and singer Gao Liu)के साथ जिनकी कॉस्मेटिक सर्जरी होने के बाद चेहरे का हो गया बेहाल।

अब यह अभिनेत्री नाक की सर्जरी की तस्वीरें शेयर करके फैंस को सर्जरी से होने वाले खतरों के बारे में आगाह करा रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार कुछ महीने पहले चीन में लियू एक उभरते हुए सितारे के रूप में चर्चित हुई थीं. अभी हाल ही में चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर एक पोस्ट शेयर करके उन्होंने अपनी "कॉस्मेटिक सर्जिकल एक्सिडेंट" के बारे में जानकारी दी।

लियू ने बताया कि किअभी हाल ही में उसने नाक की सर्जरी करवाई। जिसमें नाक के परिगलन (necrosis) के साथ उसे छोड़ दिया गया, जिसका अर्थ है कि उसकी नोक पर ऊतक समाप्त हो गया. उसने कहा कि फिर उसने सोचा कि उसकी नाक के लिए "हल्की ट्रिम" उसके करियर को सही करने में मदद करेगी.,लेकिन "मुझे बाद में पता चला कि प्लास्टिक सर्जरी अस्पताल नाक की सर्जरी करने में सक्षम नहीं था।"

वीबो ने अपने दर्द के शेयर करते हुए बताया कि नाक की सर्जरी, चार घंटे तक चली, उसके लिए एक बुरे सपने की शुरुआत बन गई। इस सर्जरी को कराने के बाद तेजी से इन्फेक्शन बढ़ने लगा। अब नांक के उपरू हिस्से का रंग और ज्यादा गहरा हो गया और मेरी नाक नेक्रोटिक हो गई।" इस नुकसान को ठीक होने में कम से कम एक और साल लग सकता है।

Pratibha Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned