सोशल मीडिया पर क्रिस गेल का ये फोटो हो रहा है तेजी से वायरल, वजह है बेहद खास

  • क्रिस गेल छाए सोशल मीडिया पर
  • हर जगह गेल के चर्चे
  • गेल ने पहनी भारतीय ड्रेस

By: Vineet Singh

Published: 29 Mar 2019, 02:08 PM IST

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव ( lok sabha election ) की तारीखें अब बेहद पास हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां ( Political Parties ) अपनी कमर कसकर तैयार बैठी हैं। प्रचार-प्रसार भी जोरों पर है। जहां बीजेपी ( BJP ) की तरफ से पीएम नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) ने प्रचार की कमान संभाल रखी है तो वहीं विपक्षी पार्टियां भी प्रचार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही। वहीं इन सबके बीच सोशल मीडिया ( Social Media ) पर एक फोटो काफी वायरल ( Viral ) हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि वेस्टइंडीज ( West Indies ) के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ( Chris Gayle ) बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। चलिए जानते हैं इसकी सच्चाई।

पीते हैं एनर्जी ड्रिंक तो हो जाइए सावधान! नहीं तो हो सकता है ये हाल

वायरल हो रही फोटो मेंं गेल भारतीय कपड़ों में नजर आ रहे हैं। वायरल पोस्ट ( viral post ) में लिखा है 'स्टार प्रचारक कृष्णा गोयल उर्फ क्रिस गेल भारत पहुंच चुके हैं.. लोकसभा चुनाव में बीजेपी के लिए करेंगे प्रचार.' अब जरा इस तस्वीर की सच्चाई भी जान लेते हैं कि क्या सच में क्रिस गेल बीजेपी के लिए प्रचार करेंगें या फिर नहीं। दरअसल, इस फोटो को जिस तरह दिखाने की कोशिश की जा रही है ये उससे बिल्कुल अलग है क्योंकि ये फोटो पिछले साल कि है। जब क्लोदिंग ब्रांड मान्यवर ( Clothing Brand Manyavar ) के लिए किए गए विज्ञापन ( Advertisement ) के लिए फोटोशूट किया गया था।

चारपाई के नीचे शख्स को दिखी चमकती हुई चीज, लाइट जलाकर देखा तो छूटे पसीने

मान्यवर के लिए किए गए इस फोटोशूट में केवल गेल ही नहीं बल्कि, आईपीएल ( IPL ) की टीम किंग्स इलेवन पंजाब ( KXIP ) के बाकी खिलाड़ी भी थे। इस फोटो की सच्चाई कुछ ऐसे पता चली कि जब गूगल पर इस फोटो को सर्च किया गया तो वहां मान्यवर के पिछले साल किए गए फोटोशूट का लिंक आ रहा है, जिसे देखने के बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो गया। गौरतलब, है कि इस साल लोकसभा का चुनाव जमीनी स्तर पर ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पल्टेफॉर्म पर भी लड़ा जा रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर किसी भी चीज का वायरल होना लाजमी है।

BJP PM Narendra Modi
Show More
Vineet Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned