script

34 साल पहले रहस्यमयी ढंग से गायब हुई छात्रा, अब खुलासा हुआ तो उड़े सभी के होश !

Published: Jul 10, 2020 09:11:28 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

इंडियाना पुलिस ने 34 साल बाद Denise Pflum के हत्यारे को ढ़ूढ़ निकाला है। Connersville की रहने वाली डेनिस पिफल्म (Denise Pflum ) अपने खेत से अचानकर गायब हो गई था। जिसके बाद उनके परिवार ने पुलिस में उनके गायब होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने महीनों तक उनकी छानबीन की लेकिन किसी भी तरह का सुराग ना मिलने की वजह से उन्हें केस बंद करना पड़ा था।

Cold case disappearance of Indiana woman, 18, in 1986 leads to arrest

Cold case disappearance of Indiana woman, 18, in 1986 leads to arrest

नई दिल्ली। अमेरिका के इंडियाना (Indiana ) में साल 1986 में रहस्यमय तरीके से गायब हुए डेनिस पिफल्म के राज से पर्दा उठ चुका है। इंडियाना पुलिस ने 34 साल बाद Denise Pflum के हत्यारे को ढ़ूढ़ निकाला है। Connersville की रहने वाली डेनिस पिफल्म (Denise Pflum ) अपने खेत से अचानकर गायब हो गई था। जिसके बाद उनके परिवार ने पुलिस में उनके गायब होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने महीनों तक उनकी छानबीन की लेकिन किसी भी तरह का सुराग ना मिलने की वजह से उन्हें केस बंद करना पड़ा था। वहीं उनके परिवार के कुछ लोगों को लगता था कि वो किसी लड़के से साथ भाग गई था लेकिन जब इतने सालों बाद उनके मर्डर का खुलासा हुआ तो सब हैरान हो गए।
इंडियाना पुलिस के मुताबिक साल 1986 में Denise Pflum गुड फ्राइडे के दिन अपने घर के पास के खेत से गायब हो गई थी। इनके गायब होने के तीन दशक से अधिक समय बाद एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है जिसने उनकी हत्या की था।
प्रेमी निकला कातिल

फेयेट काउंटी शेरिफ विभाग ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए बताया कि Denise Pflum की कत्ल उसके प्रेमी McClungने किया है। वे दोनों तीन साल तक साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन Denise के गायब होने के कुछ दिन पहले McClung ने उससे ब्रेकअप कल लिया था।
डेनिस की मां के मुताबिक Denise के लापता होने के बाद पुलिस ने McClung से पूछताछ की था लेकिन उसपे शक नहीं हुआ कियोंकि दोनों कुछ दिन पहले अलग हो गए थे। पुलिस को लगता था मेरी बेटी किसी और के साथ भाग गई है। लेकिन मुझे ऐसा कभी नहीं लगा। मैं हमेशा उसका इंतजार कर रही। मेरी बेटी पढ़ने में बहुत अच्छी था। उसे खेलों में भी बुत रूची था। वो मुझसे कहती कि उसे वैज्ञानिक बनना है लेकिन फिर एक दिन वो अचानक गायब हो गई।
गायब होने से पहले हुआ था ब्रेकअप

Denise की दोस्त के मुताबिक McClung से ब्रेकअप होने के बाद दोनों खुश थे। वे पहले से ज्यादा मजे करते थे। एक दिन हमने अपने कुथ दोस्तों के साथ पार्टी की योजना बनाई। हमने घर क पास ही के एक खेत में जश्न मनाया। सब वापस अपने घर लौट गए। लेकिन Denise अपना पर्स वहीं भूल गई था। अगले दिन वे अपना पर्स लेने गई लेकिन फिर कभी वापस नहीं आई। लेकिन उसके गायब होने के कुछ दिन बाद उसकी कार मिली थी।
लेकिन 34 साल बाद Shawn McClung ने कबूला है कि उसने ही Denise का मर्डर किया था। लेकिन उसने पुलिस को इसके अलावा कुछ नहीं बताया। फिलहाल पुलिस Denise के शव की तलाश में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो