script

चंद पैसों के लिए लगाई ऐसी शर्त, मौके पर ही युवक की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Jan 05, 2021 04:57:23 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

व्यक्ति की मात्र दो हजार रुपये के शर्त के चक्कर में मौत हो गई।50 अंडे खाने के एवज में दो हजार रुपये की शर्त लगाई थी।

eggs

eggs

नई दिल्ली। अक्सर देखा जाता है कि दोस्तों के साथ हंसी मजाके के दौरान कुछ लोग शर्त लगा लेते है। कई बार शर्त को पूरा महंगा साबित होता है। इस दौरान कई लोगों की जान पर बन आती है तो कुछ की जान भी चली जाती है। एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर से सामने आया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, यहां दो लोगों सबसे ज्यादा अंडे खाने की शर्त लगी थी। 50 अंडे खाने वाले के लिए 2 हजार रुपए का ईनाम रखा गया था। अंड़े खाने के दौरान एक शख्स की मौत हो गई है।

ज्यादा अंडे खाने की लगी शर्त
खबरों के अनुसार, यह घटना यूपी के जौनपुर के बीबीगंज बाजार के अर्गुपुर कलां धौरहरा गांव की है। यहां पर रहने वाले सुभाष यादव ट्रैक्टर और बोलेरो चलवाते थे। बताया जा रहा है कि वह बीबीगंज बाजार में अपने एक दोस्त के साथ अंडा खाने गए थे। हंसी मजाक के दौरान अंडे की दुकान पर दोनों एक चर्चा छिड़ी। दोनों के बीच शर्त लगी कि कौन कितने अंडे खा सकता है। इस बात पर दोनों के बीच शर्त लग गई।

यह भी पढ़े :— कोरोना ने छीन ली नौकरी, बंदे की ऐसे बदली किस्मत, निकला 10 लाख रुपए का लकी ड्रॉ

अचानक जमीन पर गिर पड़े
बताया जा रहा है कि सुभाष ने 50 अंडे लिए और एक शराब की बोतल ले ली। उन्होंने 50 अंडे खाने शुरू कर दिए। वह एक के बाद एक अंडे खाने लगे। वहां पर मौजूद लोग उसका हौसल बढ़ाने के लिए तालियां बजाते रहे। देखते ही .देखते वह 40 अंडे खा गए। लेकिन जब वो 42 वां अंडा खाने ही वाले थे की उनको चक्कर आ गया और वो गिर पड़े। यह देखकर आस पास के लोग घबरा गए और उस तुरंत अस्पताल लेकर गए। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इसलिए हम सभी को यह ध्यान रखना चाहिए कि कभी भी हंसी मजाक के दौरान ऐसी कोई शर्त ना लगा जो खुद के लिए ही मुश्किल बन सकती है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yhir8

ट्रेंडिंग वीडियो