scriptकोरोना पॉजिटिव मिस इंग्लैंड को एयरपोर्ट पर किया अरेस्ट, लगे ये बड़े आरोप | Corona positive Miss England arrested at the airport | Patrika News

कोरोना पॉजिटिव मिस इंग्लैंड को एयरपोर्ट पर किया अरेस्ट, लगे ये बड़े आरोप

Published: Jan 05, 2021 08:13:49 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

पूर्व मिस इंग्लैंड पर लगा कोरोना के नियमों को तोड़ने का आरोप
कर रही थी भागने की कोशिश

miss england arrested in airport

miss england arrested in airport

नई दिल्ली। देश दुनिया में तेजी से फैल रहे कोरोना की रोकथाम के लिए सरकार जहां एक ओर कड़े नियमों से लोगों को बचाने की कोशिश कर रही है, तो वहीं दूसरी ओर लोगों को जाकरूक करने के लिए भी तरह-तरह के उपायों से जागरूक भी कर रही है लेकिन इसके बाद भी कई लोग ऐसे हैं जो कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद नियमों को तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

पूर्व मिस इंग्लैंड जारा हॉलैंड पर भी कोरोना वायरस के नियमों को तोड़ने का आरोप लगा है। दरअसल अभी हाल ही में जारा कोरोना से संक्रमित पाई गईं हैं। और रिपोर्ट पाए जाने के बाद वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ भागने की फिराक में थीं। लेकिन एयरपोर्ट पहुंचते ही उन्हें वहीं के लोगों ने धर दबोचा।

जारा पर कोरोना के नियमों का उल्लघंन करने के आरोप में 18 हजार पाउंड्स का जुर्माना लगाया जा सकता है, और इतना ही नहीं वो जेल भी जा सकती हैं। जारा बुधवार को कोर्ट में पेश होंगी।

जानकारी के मुताबिक, 25 साल की जारा काफी लंबे समय से 30 साल के बॉयफ्रेंड एलियट लव को डेट कर रही हैं। ये कपल पिछले हफ्ते ही वर्जिन एटलांटिक फ्लाइट से बारबाडोस आया था और इन्हें क्राइस्ट चर्च होटल में क्वरानटीन किया गया था। कोरोना के चलते हर किसी का जब कोरोना टेस्ट लिया गया तो उनका टेस्ट पॉजीटिव आया। रिजल्ट के पॉजीटिव की खबर मिलते ही, जारा इतनी घबरा गईं कि वो उस जगह से भागने की कोशिश करने लगीं। खैर समय रहते उन्हें पकड़ लिया गया है। अब उन्हें तब तक आइसोलेट होना पड़ेगा, जब तक कि वो रिकवर नहीं हो जाती हैं। बता दे कि कोरोना को लेकर सख्त इंतजाम के चलते ही इस देश में कोरोना के अब तक 383 केस सामने आए हैं, और यहां कोरोना से सिर्फ 7 मौत हुई हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो