Coronavirus: 8 वर्षीय बच्ची के बर्थडे पर सबने ऐसे किया विश की वो इमोशनल होकर रो पड़ी, देखें Video

भारत समेत कोरोना वायरस ( Coronavirus ) के चलते दुनिया के कई देशों मे लॉकडाउन ( Lockdown ) लागू किया हुआ है। जिसके चलते सब कुछ थम सा गया है। यानीं की अनिश्चित समय के लिए सबको सिर्फ अपने घरों में ही रहना है। स्कूल-कॉलेज बंद होने के चलते बच्चे भी घर में ही कैद है। कोरोना वायरस ( Coronavirus Lock Down ) के चलते 8 साल की बच्ची का जन्मदिन ( Birthday Wish ) कैंसिल हो गया। बच्ची उदास हो गई। लेकिन, जब वह अपने जन्मदिन पर घर से बाहर निकली, तो आसपास के लोगों ने इस तरह विश किया कि वो भावुक होकर रोने लगी।

By: Naveen

Updated: 27 Mar 2020, 05:05 PM IST

coronavirus Emotional Story : भारत समेत कोरोना वायरस ( Coronavirus ) के चलते दुनिया के कई देशों मे लॉकडाउन ( Lockdown ) लागू किया हुआ है। जिसके चलते सब कुछ थम सा गया है। लोगों को घरों में रहने की हिदायत दी गई है। किसी भी तरह के आयोजनों पर रोक लगा दी गई है। यानीं की अनिश्चित समय के लिए सबको सिर्फ अपने घरों में ही रहना है। स्कूल-कॉलेज बंद होने के चलते बच्चे भी घर में ही कैद है। बच्चों का मन तो चंचल होता है। किसी भी चीज के लिए जिद्द पकड़ लेते है। ऐसे में एक 8 साल की बच्ची का जन्मदिन ( Birthday Wish ) था। अपने बर्थडे के लिए उसने काफी कुछ प्लानिंग की थी। उसने सोचा था कि जन्मदिन पर पार्टी होगी, मस्ती और खूब सारे गिफ्ट्स मिलेंगे। लेकिन, कोरोना वायरस ( Coronavirus Lock Down ) के चलते पूरा प्लान कैंसिल हो गया। बच्ची उदास हो गई। लेकिन, जब वह अपने जन्मदिन पर घर से बाहर निकली, तो आसपास के लोगों ने इस तरह विश किया कि वो भावुक होकर रोने लगी।

फ्री राशन व 1000 रुपए बांट रही सरकार...मैसेज पढ़ते ही लॉकडाउन तोड़ घरों से भागे लोग, जानें फिर क्या हुआ

viral_video_birthday_01.jpg

एक ट्विटर यूजर ने इस बच्ची का वीडियो शेयर किया है। वह लिखती हैं, ब्रिटेन में 8 साल की सोफी बहुत निराश थी। क्योंकि कोरोना के चलते वह अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर सकी। ऐसे में जब वह अपने घर से निकली तो पूरी गली उसे 'हैप्पी बर्थडे' विश करती है। ये देखकर बच्ची इमोशनल होकर रोने लगती है। 18 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है।

कोरोना वायरस : नहीं मिला मास्क तो आदिवासियों ने पत्तों को बनाया सहारा, मुंह ढकने में आ रहा काम

देखकर लोग भी हुए भावुक
बच्ची ने सोचा नहीं था कि लोग उसके जन्मदिन पर इस तरह विश करेंगे। बच्ची का वीडियो देखने के बाद यूजर्स भी भावुक हो गए। एक ने इमोशनल होकर लिखा, हैप्पी बर्थडे स्वीट सोफी

coronavirus Coronavirus Outbreak COVID-19
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned